विज्ञापन

कोटा में रहना है या नहीं... विधानसभा में सभापति संदीप शर्मा को क्या बोल गए शांति धारीवाल

राजस्थान विधानसभा में शुक्रवार को अजीब वाकया देखने को मिला है. सदन में बोलते हुए स्पीकर की कुर्सी पर बैठे विधायक संदीप शर्मा के लिए विधायक शांति धारीवाल ने अपशब्द का इस्तेमाल किया है.

कोटा में रहना है या नहीं... विधानसभा में सभापति संदीप शर्मा को क्या बोल गए शांति धारीवाल
फाइल फोटो

Rajasthan Politics: राजस्थान विधानसभा में शुक्रवार को अजीब वाकया देखने को मिला है. अक्सर सुर्खियों में रहने वाले कांग्रेस के वरिष्ठ नेता शांति धारीवाल (Shanti Dhariwal) एक बार फिर से चर्चा में हैं. सदन में यूडीएच विभाग की अनुदान मांगों पर चर्चा हो रही थी. इस दौरान कांग्रेस नेता शांति धारीवाल सदन में बोल रहे थे. जब स्पीकर ने समय का हवाला देते हुए उन्हें अपनी बात खत्म करने को कहा तो इसी दौरान वह अपशब्द बोल गए. 

समय पूरा होने पर शांति धारीवाल को बोलने से रोका

कांग्रेस विधायक का राजस्थान विधानसभा में अपशब्द बोलने का वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा है. दरअसल, विधानसभा में यूडीएच विभाग की अनुदान मांगों पर चर्चा के समय कांग्रेस विधायक शांति धारीवाल बोल रहे थे. इस बीच 30 मिनट का समय पूरा होने के बाद स्पीकर की कुर्सी पर बैठे कोटा दक्षिण के विधायक संदीप शर्मा ने कांग्रेस नेता शांति धारीवाल को बोलने से रोक दिया.

शांति धारीवाल ने सदन में बोला अपशब्द

इस पर विधायक शांति धारीवाल ने कहा कि आज 65 लोग बोलने वाले हैं. अरे वह तो कितने ही बोलने वाले लोग हो, देर तक चला लेना. इसके बाद शांति धारीवाल ने अपशब्द का इस्तेमाल करते हुए कहा कि कोटा के रहने वाले हो. कोटा में रहना है या नहीं. इस दौरान सदन में मौजूद अन्य सदस्य शांति धारीवाल की बात पर हंसने लगे. बता दें कि शांति धारीवाल कोटा उत्तर से विधायक हैं. इस पर नेता प्रतिपक्ष टीकाराम जूली ने सभापति से आग्रह करते हुए कहा कि आप भी कोटा से हैं, धारीवाल जी भी कोटा से हैं तो कोटा का कोटा बढ़ा दीजिए. 

स्पीकर देवनानी का दिलचस्प अंदाज

इसके अलावा प्रश्नकाल के दौरान गोडावण संरक्षण को लेकर शांति धारीवाल के सवाल पूछने पर वन मंत्री संजय शर्मा की धारीवाल के उम्र पर टिप्पणी के बाद स्पीकर वासुदेव देवनानी (Vasudev Devnani) का दिलचस्प अंदाज नजर आया. स्पीकर देवनानी ने कहा, 'इनकी उम्र 81 वर्ष नहीं, 19 वर्ष है. 100 में से 81 वर्ष घटाने पर 19 बचते हैं. धारीवाल अभी 19 वर्ष के ही जवान हैं.'

यह भी पढ़ें- 

राजस्थान विधानसभा में ऐसा क्या हुआ कि कोई नहीं रोक पाया अपनी हंसी, स्पीकर का दिखा अनोखा अंदाज

जब मदन राठौड़ करने वाले थे बीजेपी से बगावत, और पीएम मोदी का आया फोन

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
राजस्थान में दोबारा जारी होगी शिक्षकों के तबादले की सूची, मंत्री जोगाराम पटेल ने बताई बड़ी बात 
कोटा में रहना है या नहीं... विधानसभा में सभापति संदीप शर्मा को क्या बोल गए शांति धारीवाल
Jaipur Jaigarh Fort rench aerial show Roseau spectators enthralled
Next Article
जयगढ़ फोर्ट में फ्रांसीसी एरियल शो 'रोज़ेओ' ने बिखेरा जादू, दर्शकों को किया मंत्रमुग्ध
Close