विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Nov 23, 2023

कांग्रेस समस्या भाजपा समाधान... राजस्थान चुनाव प्रचार के आखिरी दिन कांग्रेस पर योगी आदित्यनाथ का तीखा हमला

Yogi Adityanath in Rajasthan Election: राजस्थान विधानसभा चुनाव प्रचार के आखिरी दिन गुरुवार को भाजपा के कई नेताओं ने जनसभाएं की. इस कड़ी में बीजेपी के स्टार प्रचारक यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ धौलपुर पहुंचे. जहां उन्होंने भाजपा प्रत्याशियों के लिए सभा करते हुए कांग्रेस पर तीखा हमला किया.

कांग्रेस समस्या भाजपा समाधान... राजस्थान चुनाव प्रचार के आखिरी दिन कांग्रेस पर योगी आदित्यनाथ का तीखा हमला
धौलपुर के राजखेड़ा में चुनावी सभा को संबोधित करते यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ.

Yogi Adityanath in Rajasthan Election: राजस्थान विधानसभा चुनाव के लिए गुरुवार 23 नवंबर को प्रचार का आखिरी दिन है. अंतिम दिन भाजपा के कई नेताओं ने जनसभाएं की. इस कड़ी में बीजेपी के स्टार प्रचारक यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ धौलपुर पहुंचे. जहां उन्होंने भाजपा प्रत्याशियों के लिए सभा करते हुए कांग्रेस पर तीखा हमला किया. धौलपुर के राजाखेड़ा विधानसभा क्षेत्र के फूलपुर गांव में भाजपा प्रत्याशी नीरजा अशोक शर्मा के समर्थन में सभा को संबोधित करते हुए योगी आदित्यनाथ ने कांग्रेस पर जुबानी हमला बोला. कांग्रेस को समस्या एवं भाजपा को समाधान बताते हुए कांग्रेस पर तुष्टीकरण एवं आतंकवाद को बढ़ावा देने के गंभीर आरोप लगाए.

योगी आदित्यनाथ ने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा, कांग्रेस ने देश के संसाधनों पर पहला अधिकार मुसलमान का दिया था. उन्होंने कहा कांग्रेस ने देश को समस्याएं और आतंकवाद दी. लेकिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आतंकवाद पर निशाना बोलते हुए धारा 370 हटाई और आतंकवाद का खात्मा कर दिया.

योगी ने कहा कांग्रेस ने नक्सलवाद दिया, मोदी ने जन कल्याणकारी योजनाओं से उसका समाधान किया. कांग्रेस ने अलगावाद दिया मोदी ने कनेक्टिविटी के माध्यम से उसका समाधान किया. 

योगी बोले- कांग्रेस कहती है राम, कृष्णा हुए ही नहीं
योगी ने कहा कांग्रेस देश की समस्या है, और भारतीय जनता पार्टी उसका समाधान है. कांग्रेस आजादी के बाद से अयोध्या की समस्या का समाधान कर सकती थी. लेकिन कांग्रेस कहती है राम और कृष्णा हुए ही नहीं है. उन्होंने कहा सनातन धर्म के लोगों पर इससे बड़ी गाली नहीं हो सकती है. सनातन धर्म की संस्कृति में संबोधन राम का होता है और अंतिम यात्रा भी राम के नाम से निकली जाती है। लेकिन कांग्रेस द्वारा राम कृष्ण को गाली दी जाती है.

कांग्रेस ने देश के इतिहास को किया कलंकित
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कांग्रेस पार्टी ने शुरू से ही देश के इतिहास को कलंकित किया है. उन्होंने कहा उत्तर प्रदेश में डबल इंजन की सरकार बनी और 500 वर्ष पुरानी समस्या का समाधान हो गया. योगी ने कहा 500 वर्ष बाद 22 जनवरी 2024 को अयोध्या के राम मंदिर में रामलला विराजमान होंगे.

योगी की जनता से अपील, चारों सीट को जिताकर भेजें
योगी आदित्यनाथ ने भीड़ को संबोधित करते हुए कहा 22 जनवरी 2024 को अयोध्या में रामलाल भव्य इमारत में विराजमान होंगे. सभी राम भक्त उस घड़ी शामिल होकर कार्यक्रम की शोभा बढ़ाएंगे। उन्होंने कहा जनता भाजपा के चारों प्रत्याशियों को अपना आशीर्वाद प्रदान करें.

केंद्र सरकार की योजनाओं का किया बखान
योगी आदित्यनाथ ने कहा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में पूरा भारत आज विकास कर रहा है. एक नए भारत के दर्शन हो रहे हैं और दुनिया भारत की ताकत का एहसास कर रही है. उन्होंने कहा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का सम्मान बढ़ता है, तो भारत की समूची जनता का सम्मान बढ़ता है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश की सीमाएं सुरक्षित हैं. लेकिन कांग्रेस पार्टी के शासनकाल में आतंकवादी सीमाओं में घुसपैठ करते थे. आतंकवादी बड़ी-बड़ी घटनाओं को अंजाम देते थे. 

योगी ने कहा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में नए भारत का जन्म हुआ है, कोई आतंकवादी छेड़ने का प्रयास करता है तो उसे छोड़ा नहीं जाएगा. नए भारत में विकास, सम्मान, विश्वास है, एवं योजनाओं का आमजन को लाभ मिल रहा है. भारत सरकार की योजनाओं का लाभ बिना भेदभाव के सभी तबके के लोगों को दिया जा रहा है. विकास के नए आयाम स्थापित हो रहे हैं. वंदे भारत ट्रेन वर्ल्ड क्लास स्तर की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दी है. उन्होंने कहा भारत का इंफ्रास्ट्रक्चर मजबूत हो रहा है. 

योगी ने आगे कहा कि गांव की कनेक्टिविटी को बेहतर करने का काम प्रधानमंत्री ने किया है. 12 करोड़ गरीबों के लिए शौचालय बनवाए गए. 4 करोड़ गरीबों को आवास मुहैया कराया गया. 4 करोड़ गरीब परिवारों को निशुल्क बिजली कनेक्शन दिए गए.

60 करोड़ गरीबों को नल की योजना से जोड़ा गया। उज्ज्वला योजना के अंतर्गत 10 करोड लोगों को गैस के कनेक्शन दिए गए. किसान सम्मान निधि योजना के माध्यम से 12 करोड़ किसानों को ₹6000 सालाना दिए गए. उन्होंने कहा यह नए भारत की तस्वीर है. मोदी सरकार चेहरा देखकर नहीं पात्र देखकर योजनाओं का लाभ देती है. लेकिन भाजपा तुष्टिकरण की राजनीति नहीं करती है.

यह भी पढ़ें - 'जो अपने आप को मर्द मानता है वो मैदान में आएगा क्या?' राजसमंद में गरजे PM मोदी

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
NEET-UG Result 2024: रिवाइज्ड रिजल्ट में राजस्थान का दबदबा, 17-परफेक्ट स्कोरर्स में राजस्थान के चार
कांग्रेस समस्या भाजपा समाधान... राजस्थान चुनाव प्रचार के आखिरी दिन कांग्रेस पर योगी आदित्यनाथ का तीखा हमला
Village social media influencer Deepa died due to snake bite, the family members did this carelessly before treating her!
Next Article
गांव की सोशल मीडिया इंफ्लूएंसर दीपा की सांप काटने से मौत, परिजनों ने इलाज से पहले की यह लापरवाही!
Close
;