विज्ञापन
Story ProgressBack

Rajasthan Rape Case: 'कांग्रेस का हाथ हर बलात्कारी के साथ', शहजाद पूनावाला ने प्रियंका-गहलोत पर साधा निशाना

शहजाद पूनावाला ने प्रेस कांफ्रेंस के जरिए दौसा में हुए 4 साल की बच्ची के साथ रेप के मामले पर कांग्रेस को घेरा और प्रशासन पर भी सवाल उठाएं. साथ ही पूनावाला ने जोहारी लाल मीणा और महेश जोशी के बेटों पर लगे आरोपों का भी जिक्र किया.

Read Time: 3 min
Rajasthan Rape Case: 'कांग्रेस का हाथ हर बलात्कारी के साथ', शहजाद पूनावाला ने प्रियंका-गहलोत पर साधा निशाना
शहजाद पूनावाला

Shehzad Poonawalla Press Conference: भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के जरिए कांग्रेस पार्टी पर जमकर निशाना साधा. साथ ही पूनावाला ने राजस्थान में हुए कई बलात्कार मामलों पर सवाल उठाते हुए अशोक गहलोत और प्रियंका गांधी पर नारी सुरक्षा को लेकर सवाल उठाया.

शहजाद पूनावाला ने यूडीएच मंत्री शांति धारीवाल के मर्दों के प्रदेश वाले बयान की निंदा करते हुए इस बयान को नीतीश कुमार वाली सोच करार दिया. साथ ही पूनावाला ने कहा, 'कांग्रेस का हाथ हर बलात्कारी के साथ है. आखिर शांति धारीवाल अपने इस बयान से राजस्थान मर्दों का प्रदेश है बलात्कार तो होंगे ही, इससे देश को क्या संदेश देना चाह रहे हैं. राजस्थान में प्रतिदिन लगभग 20 बालात्कार के मामले सामने आते हैं.'

पूनावाला ने कहा कि दीपावली के शुभ समय पर एक दलित परिवार के घर दिए बुझाने वाल काम राजस्थान सरकार के वजह से हुआ है. दौसा जिले में एक रक्षक ही भक्षक बन जाता है. एक चार साल की नाबालिग बच्ची के साथ पुलिसकर्मी द्वारा रेप किया जाता है और इसपर राजस्थान सरकार कार्रवाई के करने की बजाय अपराधी के बचाव में लग जाती है. जब भाजपा के कार्यकर्ता दबाव बनाते हैं तब जाकर उस पुलिस को बर्खास्त करने का बयान डीजीपी द्वारा दिया जाता है. 

'नेताओं के बेटों पर नो एक्शन' 

अशोक गहलोत कहतें है कि ज्यादातर मामला फेक है तो वहीं महेश जोशी के बेटे के खिलाफ बलात्कार का आरोप है नो एक्शन, जोहारी लाल मीणा के बेटे के खिलाफ बलात्कार का आरोप नो एक्शन, पुलिस पर बलात्कार का आरोप नो एक्शन, सिर्फ प्रोटेक्शन. राजस्थान में महिलाएं सुरक्षित नही हैं.

ये भी पढ़ें- Rajasthan Politics: दौसा मामले में गहलोत की चुप्पी पर दीया कुमारी ने उठाए सवाल, पूछा- इसकी जिम्मेदारी कौन लेगा?

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close