विज्ञापन
Story ProgressBack

Rajasthan Politics: दौसा मामले में गहलोत की चुप्पी पर दीया कुमारी ने उठाए सवाल, पूछा- इसकी जिम्मेदारी कौन लेगा?

Dausa Minor Rape Case: राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने अभी तक दौसा में नाबालिग बच्ची के साथ हुए रेप मामले में कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है. इसी के चलते भारतीय जनता पार्टी उन पर हमलावर हो गई है.

Read Time: 3 min
Rajasthan Politics: दौसा मामले में गहलोत की चुप्पी पर दीया कुमारी ने उठाए सवाल, पूछा- इसकी जिम्मेदारी कौन लेगा?

Diya Kumar Reaction on Dausa Case: राजस्थान में विधानसभा चुनाव की तैयारियों के बीच दौसा से आई खबर ने आम जनता से लेकर राजनेता तक सभी को हैरत में डाल दिया. मामला 4 साल की एक नाबालिग बच्ची से जुड़ा है, जिसके रेप का आरोप चुनाव ड्यूटी में तैनात राजस्थान पुलिस के सब-इंस्पेक्टर भूपेंद्र सिंह पर लगा है. ये घटना से पूरे प्रदेश की जनता में भारी गुस्सा है.

दीया कुमार ने उठाए सवाल

इस मामले को लेकर अब राजनीति भी शुरू हो गई है. भारतीय जनता पार्टी के सांसद-मंत्री, सीएम अशोक गहलोत से सवाल पूछ रहे हैं, और उनके हस्तक्षेप की मांग कर रहे हैं. लेकिन सीएम ने इस मामले में कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है. ऐसे में अब राजसमंद से बीजेपी सांसद और आगामी विधानसभा चुनाव में विद्याधर नगर सीट से बीजेपी की प्रत्याशी दीया कुमारी ने राजस्थान के मुख्यमंत्री पर निशाना साधा है.

'गहलोत सरकार चुप क्यों है'

दीया कुमारी ने बयान देते हुए कहा, 'यह शर्मनाक घटना है. पिछले पांच सालों में राजस्थान में लगातार ऐसी घटनाएं हो रही हैं. इस पर गहलोत सरकार चुप है और न्याय सुनिश्चित नहीं करती है. राजस्थान को रेप कैपिटल कहा जा रहा है इसकी जिम्मेदारी कौन लेगा? कार्रवाई करना तो गहलोत सरकार की जिम्मेदारी थी. पिछले 5 साल में उन्होंने ऐसा नहीं किया तो अब क्या करेंगे? क्या प्रियंका गांधी ने कभी कोशिश की कि पीड़ितों को न्याय मिले?' 

ये भी पढ़ें:- दौसा रेप केस से राजस्थान में बवाल, मौके पर पहुंचे किरोड़ी लाल, बेनीवाल बोले- 'ये सरकार पर बड़ा दाग'

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close