विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 06, 2023

राजस्थान चुनाव के लिए कांग्रेस का नारा- 'काम किया दिल से कांग्रेस फिर से', डोटासरा बोले- चुनाव आते चक्कर लगा रहे PM

काम किया दिल से, कांग्रेस फिर से... राजस्थान विधानसभा चुनाव के लिए कांग्रेस ने अपनी कैंपेनिंग का नारा तय कर लिया है. शुक्रवार शाम कांग्रेस कोर कमेटी की बैठक के बाद प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने इस बात की जानकारी दी.

Read Time: 3 min
राजस्थान चुनाव के लिए कांग्रेस का नारा- 'काम किया दिल से कांग्रेस फिर से', डोटासरा बोले- चुनाव आते चक्कर लगा रहे PM
कांग्रेस कोर कमेटी की बैठक में शामिल प्रदेशअध्यक्ष डोटासरा, सीएम गहलोत, सचिन पायलट व अन्य.

Rajasthan Assembly Elections 2023: राजस्थान विधानसभा चुनाव को लेकर शुक्रवार को जयपुर में कांग्रेस कोर कमेटी की बैठक हुई. इस बैठक में कांग्रेस नेताओं ने चुनावी रणनीति के साथ-साथ प्रबंधन पर चर्चा की. बैठक के बाद मुख्यमंत्री अशोक गहलोत में प्रदेश में बिहार की तर्ज पर जातिगत जनगणना कराने का ऐलान किया. साथ ही प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने पूर्वी राजस्थान नहर परियोजना (ERCP) के मुद्दे पर 8 अक्टूबर को सभी 13 जिलों के नेताओं के साथ बैठक करने की जानकारी दी. कांग्रेस वॉर रूम में हुई इस बैठक में राजस्थान चुनाव के लिए कांग्रेस के चुनावी कैंपेन का नारा भी तय किया गया.

कोर कमेटी की मीटिंग के बाद मीडिया से बात करते हुए कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने कहा कि कांग्रेस कोर कमेटी की बैठक में विधानसभा चुनाव की रणनीति पर विस्तृत चर्चा हुई. बैठक में सर्वसम्मति से निर्णय लिया कि हमारा चुनावी कैंपेन का नारा काम किया दिल से कांग्रेस फिर से होगा. 

डोटासरा ने आगे कहा कि संगठन के लोग हर बूथ पर कांग्रेस सरकार की फ्लैगशिप योजनाओं का प्रचार करेंगे, क्योंकि आज तक के इतिहास में एक सरकार के कार्यकाल में इतने ऐतिहासिक काम पहली बार हुए हैं. मीडिया से बात करते हुए डोटासरा ने पीएम मोदी के राजस्थान दौरों पर भी तंज कसा. 

चुनाव आते ही राजस्थान का चक्कर लगा रहे हैं पीएम मोदीः डोटासरा

डोटासरा ने कहा कि मेरे विधानसभा क्षेत्र लक्ष्मणगढ़ में कल 1000 करोड़ के विकास कार्यों का शिलान्यास व लोकार्पण किया है. कांग्रेस की 10 गारंटी का प्रधानमंत्री जी के पास कोई तोड़ नहीं है. प्रधानमंत्री जी को 5 साल राजस्थान की याद नहीं आई और अब चुनाव आते ही चक्कर लगाने लग गए. अगर #ERCP की घोषणा करते, तो हमें भी लगता प्रधानमंत्री जी राजस्थान के हित में यहां आ रहे हैं.

मालूम हो कि शुक्रवार शाम जयपुर में कांग्रेस कोर कमेटी की बैठक हुई. कांग्रेस वॉर रूम में चल रही कांग्रेस कोर कमेटी की बैठक में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के साथ-साथ पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा, प्रदेश प्रभारी सुखजिंदर सिंह रंधावा, पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट सहित अन्य शामिल हुए. इस बैठक में चुनावी रणनीति के साथ-साथ चुनावी प्रबंधन पर कई फैसले लिए गए.

यह भी पढ़ें - बिहार की तरह अब राजस्थान में भी होगी जातीय जनगणना, चुनाव पूर्व CM गहलोत का बड़ा ऐलान

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close