विज्ञापन
Story ProgressBack

सीपी जोशी ने चित्तौड़गढ़ में विकसित भारत संकल्प यात्रा को दिखाई हरी झंडी, बेगूं विधायक क्यों हो गए नाराज!

चित्तौड़गढ़ लोकसभा क्षेत्र में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी ने विकसित भारत संकल्प यात्रा कार्यक्रम के लिए रथों को झंडी दिखाकर विधानसभा क्षेत्रों में रवाना किया. हालांकि, इसी कार्यक्रम में बेगूं विधायक सुरेंद्र धाकड़ नाराज दिखे.

Read Time: 3 min
सीपी जोशी ने चित्तौड़गढ़ में विकसित भारत संकल्प यात्रा को दिखाई हरी झंडी, बेगूं विधायक क्यों हो गए नाराज!
चित्तौड़गढ़ में विकसित भारत संकल्प यात्रा के रथों को झंडी

Chittorgarh News: भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी शनिवार (16 दिसंबर) को चित्तौड़गढ़ लोकसभा क्षेत्र के दौरे पर थे. इस दौरान उन्होंने सांवलिया सेठ मंदिर में दर्शन और पूजन किये और प्रदेश में भाजपा सरकार के गठन के लिए आभार जताते हुए प्रदेश वासियों शुभकामना की. इसके अलावा चित्तौड़गढ़ में स्टेडियम स्थित ऑडिटोरियम में विकसित भारत संकल्प यात्रा कार्यक्रम के अंतर्गत प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के लाभार्थियों से संबोधन को लोकसभा क्षेत्र के लाभार्थियों, जनप्रतिनिधियों, भाजपा पदाधिकारी और कार्यकर्ताओं के साथ सुना. साथ ही केंद्र की योजनाओं को जन जन तक पहुंचाने के लिए रथों को झंडी दिखाकर विधानसभा क्षेत्रों में रवाना किया. हालांकि, इसी कार्यक्रम में बेगूं विधायक सुरेंद्र धाकड़ नाराज दिखे. वहीं, मोदी की गाड़ी गारंटी को झंडी दिखाने वक्त भी वह शामिल नहीं हुए.

विकसित भारत संकल्प यात्रा कार्यक्रम में सीपी जोशी ने क्या कहा

विकसित भारत संकल्प यात्रा कार्यक्रम मौके पर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी ने कहा कि विकसित भारत संकल्प यात्रा का वास्तविक लक्ष्य केंद्र सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं को प्रत्येक व्यक्ति तक पहुंचाना है ताकि जो लोग इन योजनाओं का लाभ नहीं उठा पाए हैं, उन्हें भी इसकी जानकारी मिले और वे भी इन योजनाओं का लाभ ले सकें.

सीपी जोशी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का लक्ष्य सबका साथ, सबका प्रयास, सबका विकास और सबके विश्वास का है. आमजन तक सरकार की विकास योजनाओं, कार्यों और उपलब्धियों को पहुंचाने के लिए विकसित भारत संकल्प यात्रा श्रेष्ठ सिद्ध होगी. इसका लाभ सभी प्रदेशवासियों को मिलेगा.

यह भी पढ़ेंः राजस्थान में विधायकों की लंबी फेहरिस्त में से किसे मिलेगा मंत्री पद? भजन लाल कैबिनेट की रेस में ये नाम हैं शामिल

बेगूं विधायक की दिखी नाराजगी

कार्यक्रम में इंदिरा प्रियदर्शिनी ऑडिटोरियम में प्रथम पंक्ति में प्रशासन अधिकारियों, भाजपा पदाधिकारी और कार्यकर्ता कुर्सियां पर बैठे होने से जगह खाली नही थी. इसी दौरान बेगूं विधायक सुरेश धाकड़ भी कार्यक्रम में शामिल होने के लिए आ गए. लेकिन प्रथम पंक्ति में बैठे किसी ने जगह नही दी तो विधायक धाकड़ पिछली पंक्ति में बैठ गए. इस बारे में जब बेगूं विधायक सुरेश धाकड़ से पूछा गया तो उन्होंने कहा कि मेरे से ज्यादा  वीआईपी आगे बैठे हुए थे तो मुझे जगह नही मिल पायी. यही नहीं मोदी की गांरटी गाड़ी को भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी, विधायक श्रीचंद कृपलानी, विधायक अर्जुन लाल जीनगर ने हरी झंडी दिखाने के दौरान भी बेगूं विधायक सुरेश धाकड़ को बुलाया गया लेकिन वह नहीं शामिल हुए.

यह भी पढ़ेंः विकसित भारत संकल्प यात्रा का आगाज, CM बोले- जन-जन तक पहुंचाई जाएगी योजनाएं

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close