विज्ञापन
Story ProgressBack

Crime News: संपत्ति की लालच में सन्यासी बेटे ने अपनी बूढ़ी मां को उतारा मौत के घाट

Crime News: राजस्थान के श्रीगंगानगर एक कलयुगी बेटे ने जमीन में हिस्सा नहीं मिलने की बात को लेकर अपनी 90 वर्षीय मां की गला घोंटकर हत्या कर दी.

Read Time: 2 min
Crime News: संपत्ति की लालच में सन्यासी बेटे ने अपनी बूढ़ी मां को उतारा मौत के घाट
हत्या मामले में रिपोर्ट दर्ज करते पुलिस अधिकारी

जिले के रतनगढ़ तहसील में दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. यहां पर एक कलयुगी बेटे ने जमीन में हिस्सा नहीं मिलने की बात को लेकर अपनी 90 वर्षीय मां की गला घोंटकर हत्या कर दी. घटना को लेकर आज रतनगढ़ पुलिस थाना में मृतका के बड़े बेटे ने हत्या का मामला दर्ज करवाया है. पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

सीआई सुभाष बिजारणियां ने बताया कि श्रीगंगानगर के सार्दुलपुर निवासी गोपाल ब्राह्मण ने पुलिस को दी रिपोर्ट में उल्लेख किया है कि उसका छोटा भाई दिनेश उर्फ कालू सन्यासी बन चुका है. 28 नवंबर 2023 को वह पड़िहारा आया और पड़िहारा में अकेली रह रही 90 वर्षीय उसकी मां प्रेमीदेवी की गला घोंटकर हत्या कर दी.

हत्या के पीछे मुख्य कारण यह था कि मां ने कालू के हिस्से का मकान बेटी के नाम कर दिया था. हिस्से के मकान के पूरे रुपए नहीं मिलने के कारण कालू अपनी मां से नाराज रहता था.

इसी बात को लेकर 28 नवंबर को उसने अपनी मां की गला घोंटकर हत्या कर दी थी. उल्लेखनीय रहे कि इस प्रकरण में गोपालचंद द्वारा 29 नवंबर को मर्ग दर्ज करवाई थी, जिस पर पुलिस ने मृतका का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया था. पोस्टमार्टम रिपोर्ट में भी वृद्धा का गला घोंटकर हत्या करने की पुष्टि हुई है. पुलिस ने हत्या का मुकदमा दर्ज कर अनुसंधान प्रारंभ कर दिया है तथा साधु की तलाश में जुट गई है.

यह भी पढ़ें- जयपुर ट्रिपल मर्डर केस का आरोपी गिरफ्तार; मर्डर के बाद भाग गया था मथुरा, पैसे खत्म होने पर वापस आया और पकड़ा गया

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close