विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 12, 2023

शर्मनाकः बहू ने 70 साल के ससुर की पीट-पीटकर कर दी हत्या, बेटे ने रोते हुए बताई ये कहानी

बहू ससुर को लगातार पिटती रही, कुछ देर बाद बुजुर्ग ससुर ने अपने कमरे में बिस्तर पर ही दम तोड़ दिया. पीड़ित मृतक शंकर लुधानी 3 साल पहले बहू की प्रताड़ना की शिकायत पुलिस से कर चुके थे. लेकिन पुलिस ने उसपर कार्रवाई नहीं की.अब बुजुर्ग का बेटा पत्नी के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की मांग कर रहा है.

Read Time: 5 min
शर्मनाकः बहू ने 70 साल के ससुर की पीट-पीटकर कर दी हत्या, बेटे ने रोते हुए बताई ये कहानी
मृतक ससुर शंकरलाल लुधानी और आरोपी बहू शगुन.

70 साल के बुर्जुग को बहू ने इतना मारा कि उनकी जान निकल गई. परिवार के बिखराव और मानवीय रिश्तों का दम घोंटने वाली यह शर्मनाक कहानी राजस्थान के अजमेर से सामने आई है. इस घटना का एक वीडियो भी सामने आया है, जिसमें बहू अपने ससुर की बेरहमी से पिटाई करती नजर आ रही है. मामले में पुलिस ने केस दर्जकर छानबीन शुरू कर दी है. दूसरी ओर इस शर्मनाक घटना की पूरी कहानी मृतक के बेबस बेटे ने बताई, जिसे सुनकर आपका भी कलेजा कांप जाएगा. यह घटना है अजमेर के क्रिश्चियन गंज थाना क्षेत्र के वैशाली नगर की. यहां शंकरलाल लुधानी अपने परिवार के रहते थे. शंकरलाल लुधानी को उनकी बहू शगुन ने इतना पीटा कि उनकी मौत हो गई.

शंकर लाल लुधानी के बेटे राहुल लुधानी ने बताया कि 4 सितंबर की रात 10 बजे के करीब पापा घर में ही बैठकर ऑफिस के पेपर चेक कर रहे थे. इसी दौरान मेरी पत्नी शगुन ने उनपर हमला कर दिया. वो बेरहमी से उन्हें मारने लगी.बुजुर्ग हाथ जोड़कर बचाने की गुहार करता रहा, मगर निर्दयी बहू को ससुर पर बिल्कुल तरस नहीं आया. बहू ने ससुर की एक नहीं सुनी और लगातार लात-घुसे बरसाते रहे.

2018 से बेटा-बहू में चल रहा था विवाद

पीड़ित बेटे राहुल ने रोते हुए आरोप लगाया कि 2018 से उसकी पत्नी से विवाद चल रहा है. कोर्ट में तलाक का मामला विचाराधीन है. जब भी कोर्ट में पेश होने की तारीख होती है तो शगुन एक दिन पहले घर में विवाद खड़ा कर देती थी. मंगलवार को भी कोर्ट में पेश होना था लेकिन उससे पहले शगुन ने सोमवार रात 10 बजे के करीब पापा के साथ मारपीट शुरू कर दी. जिससे पिता की मौत हो गई.

राहुल ने पत्नी शगुन के खिलाफ पिता की हत्या करने का आरोप लगाते हुए क्रिश्चियन गंज थाने में मुकदमा दर्ज कराया है. जिसके बाद पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है. घटना का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है, जिसमें आरोपी बहू शगुन ससुर शंकर लुधानी से मारपीट करती नजर आ रही है.

पत्नी और ससुर झूठे केस में फंसाने की दे रहे थे धमकीः राहुल

राहुल ने आगे बताया कि पत्नी शगुन और ससुर गोपाल बचानी उसे लंबे समय से झूठे केस में फंसाने की धमकी दे रहे हैं. प्रॉपर्टी और पैसों को हड़पने के लिए लगातार उन्हें इस तरह की धमकियां देकर परेशान किया जा रहा था. NDTV राजस्तान की टीम जब मृतक के घर पहुंची तो शंकर लुधानी की पत्नी लता पति की तस्वीर सीने से लगाए रोती बिलखती नजर आई. उन्होंने कहा कि अगर अजमेर के तत्कालीन जिला कलेक्टर विश्व मोहन शर्मा के आदेश पर एसपी निष्पक्ष जांच कर बेटे और बहू को घर से बेदखल कर देते तो आज उनके पति जिंदा होते.

पुलिस ने कहा- मुकदमा दर्ज, छानबीन जारी

शंकर की पत्नी ने यह भी कहा अब उन्हें बेटे राहुल की जान की चिंता है. शंकर के बेटे राहुल ने एनडीटीवी को वो सीसीटीवी फुटेज भी दिए, जिसमें आरोपी शगुन घर की अलमारी से लॉकर की चाबी चुराती नजर आ रही है. क्रिश्चियन गंज थाने के एएसआई तेजाराम ने बताया कि वैशाली नगर निवासी राहुल लुधानी के घर विवाद चल रहा था. इसी दौरान उसकी पत्नी और ससुर के बीच बातचीत हुई और वह सो गए.

ASI ने आगे बताया कि सुबह जब वह नहीं उठे तो उसे परिवार के लोग मित्तल हॉस्पिटल लेकर पहुंचे जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया. बाद में बॉडी को जेएलएन अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया. मामले में बेटे ने पत्नी पर मारपीट करने का आरोप लगाया है. बेटे की शिकायत पर धारा 323 और 306 में मुकदमा दर्ज किया गया है. मामले की जांच की जा रही है.

यह भी पढ़ें - अजमेर में चोरों का खौफ, सोने-चांदी के जेवर सहित नकदी की चोरी, CCTV में दिखे चोर

देखें बहू की पिटाई का खौफनाक वीडियो, जिससे गई ससुर गई जान

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close