विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Aug 30, 2023

दौसाः पेट्रोल पंप लूटने की साजिश रच रहे 6 बदमाश गिरफ्तार, हथियार और बाइक बरामद

दौसा पुलिस ने बदमाशों की एक साजिश नाकाम की. दौसा के सिकंदरा थाने की पुलिस ने पेट्रोल पंप लूटने की योजना बना रहे 6 बदमाशों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार बदमाशों के पास से हथियार भी जब्त किया गया है.

Read Time: 4 min
दौसाः पेट्रोल पंप लूटने की साजिश रच रहे 6 बदमाश गिरफ्तार, हथियार और बाइक बरामद
दौसा पुलिस की हिरासत में पकड़े गए सभी 6 बदमाश.

राजस्थान में दौसा जिले में पुलिस ने पेट्रोल पंप लूटने की साजिश रच रहे 6 बदमाशों को गिरफ्तार किया. इन बदमाशों के पास से हथियार भी जब्त किए. गिरफ्तार सभी बदमाशों को जेल भेज दिया गया है. कार्रवाई की जानकारी देते हुए दौसा पुलिस ने बताया कि एसपी वंदिता राणा के निर्देश और एएसपी बंजरग सिंह के सुपरविजन में सिकंदरा थाने की विशेष टीम ने एक मुखबिर से प्राप्त सूचना के आधार पर नहन्या का तिबारा तन गोलिया में डैकती की योजना बनाते हुए 6 बदमाशों को गिरफ्तार किया है. इनके पास से अवैध हथियार के साथ-साथ चोरी की दो बाइक की जब्त की गई है. गिरफ्तार बदमाशों के पास से 2 कट्टा और 315 बोर की 2 जिंदा कारतूस जब्त किए गए. बताया गया कि 29 अगस्त को पुलिस को मुखबिर से यह सूचना मिली कि नहन्या का तिबारा तन गोलिया के पास बाजरे के खेत में कुछ सदिग्ध बैठे हैं, जिनके पास हथियार होने की संभावना है. 

पेट्रोल पंप लूटने की इस तरह रच रहे थे साजिश

इस सूचना पर पुलिस तत्काल बताए गए स्थान पर पहुंची, जहां पुलिस वाहन को सड़क के किनारे खड़ा कर पैदल-पैदल एक बाजरे के खेत की ओर गए, वहां से 6 बदमाशों को गिरफ्तार किया. उनसे चोरी की दो बाइक और हथियार जब्त किए. अपराधियों की गिरफ्तारी की टीम में शामिल पुलिस ने बताया कि बदमाश आपस में यह बात कर रहे थे कि बंटी तू कट्टा तैयार रखना, ज्यादा कोई विरोध करे तो सीधी गोली मारना.

एक दूसरा बदमाश यह कह रहा था कि यदवीर तू जाते ही मैनेजर को काबू में ले लेना और मै उसकी कनपटी पर कट्टा लगा दूगा. शुभम तू सैल्समैन को काबू में कर लेना, एक व्यक्ति कहते सुनाई दिया कि मैं जाते ही पेट्रोल पंप के बाहर की लाइट और कैमरा को तोड़ दूंगा. 

बंटी और जगवीर के पास से हथियार बरामद

पेट्रोल पंप लूटने की साजिश रचते समय ही अचानक पुलिस को देखकर बदमाश भागने लगे. लेकिन पहले से सतर्क जवानों ने उन्हें पीछा कर पकड़ लिया. गिरफ्तार बदमाशों की पहचान विष्णु, यदवीर, कुलदीप, जगवीर उर्फ जीतू, बन्टी और शुभम के रूप में हुई. बन्टी के पास एक देसी कट्टा 315 बोर व 01 जिंदा कारतूस तथा जगवीर उर्फ जीतू के पास एक देसी कट्टा 315 बोर व 01 जिदा कारतूस, आरोपी कुलदीप के पास एक लोहे का सरिया तथा आरोपी विष्णु, शुभम व यदवीर के पास से तीन लाठियां मिली. बदमाशों से दो मोटरसाईकिल भी मिली, जो चोरी की बताई जा रही है.

पूछताछ के बाद पुलिस ने बताया कि बदमाशों ने सिकन्दरा चौराया गीजगढ़ रोड पर स्थित पट्रोल पम्प को लूटने की योजना बनाई थी.

गिरफ्तार बदमाशों के नाम और पता

गिरफ्तार बदमाशों में विष्णु पुत्र जयकरण जाति मीना उम्र 20 साल निवासी सिरथली थाना नगर जिला डीग, यदवीर पुत्र सतवीर जाति जाट उम्र 19 साल निवासी सरसैना थाना हैलेना जिला भरतपुर, कुलदीप पुत्र राजेन्द्र जाति जाट उम्र 21 साल निवासी विजयपुरा थाना सुरौठ जिला करौली, जगवीर उर्फ जीतू पुत्र जयकरण जाति मीना उम्र 24 साल निवासी सिरथली थाना,नगर जिला डीग, बन्टी पुत्र वीरसिंह जाति मीना उम्र 19 साल निवासी फतेहपुर थाना नगर जिला डीग, शुभम पुत्र रामकिशोर जाति जाट उम्र 20 साल निवासी विजयपुरा थाना सुरौठ जिला करौली है. 

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close