विज्ञापन

दौसा भाजपा में सामने आई गुटबाजी, मंत्री जवाहर सिंह के कार्यक्रम में नहीं पहुंचें BJP विधायक

गृह राज्य मंत्री जवाहर सिंह बेढ़म का जन्मदिन दौसा जिले के बांदीकुई में मनाया गया. वहीं भाजपा के बांदीकुई विधायक और नगर अध्यक्ष का न होना चर्चा का विषय बन गया. 

दौसा भाजपा में सामने आई गुटबाजी, मंत्री जवाहर सिंह के कार्यक्रम में नहीं पहुंचें BJP विधायक
बांदीकुई में मंत्री जवाहर सिंह बेढ़म का स्वागत करने लोग

Rajasthan Politics: राजस्थान सरकार के गृह राज्य मंत्री जवाहर सिंह बेढ़म ने रविवार को अपने जन्मदिन के मौके पर बांदीकुई (Bandikui) दौरे पर आए. इस दौरान भाजपा विधायक भागचंद टांकडा की दूरी लोगों के बीच चर्चा का विषय बन गई. लोगों द्वारा आरोप लगाए जा रहे हैं कि भाजपा में भी गुटबाजी देखने को मिल रही है. वहीं किरोड़ी लाल मीणा के मंत्री वाले सवाल पर गृह राज्य मंत्री जवाहर सिंह चुप्पी साधे नजर आएं. जबकि शनिवार को अपने भाषणों के दौरान दौसा में गृह राज्य मंत्री ने किरोड़ी लाल को मंत्री बताया था.

राज्यमंत्री का हुआ जोरदार स्वागत

इधर भजनलाल सरकार के गृह राज्यमंत्री जवाहर सिंह बेढ़म के जन्मदिन के उपलक्ष्य कई जिलों के दौरे पर रहें. जन्मदिन के अवसर पर दौसा जिले के बांदीकुई विधानसभा में मंत्री के अनेक कार्यक्रम आयोजित हुए. जिनमें मंत्री के जन्मदिन पर विशाल एक रक्त दान शिविर भी आयोजित हुआ. जिसके तहत युवाओं ने बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया तो मंत्री बेढम का बांदीकुई मुख्य बाजार में जोरदार स्वागत किया.

Latest and Breaking News on NDTV

मंत्री ने कहा भ्रामक खबर गहलोत ने डाली

रविवार को मंत्री जवाहर सिंह के जन्मदिन पर बांदीकुई विधानसभा में विधायक और स्थानीय कार्यकर्ताओं की दूरियां बढ़ी ही कहीं जाएगी. क्योंकि आज का कार्यक्रम पहले से प्रस्तावित था. बांदीकुई में गृह राज्य मंत्री के जन्मदिन पर खुद मंत्री की मौजूदगी में भाजपा गुट बाजी से भाजपा दो भागों बटी नजर आई. मंत्री जवाहर सिंह बेढ़म एनडीटीवी पर बोले प्रदेश के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा की सरकार में कानून का राज स्थापित हुआ है. पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पर जुबानी हमला बोलते हुए कहा कि भ्रामक खबर गहलोत ने डाली है.

कार्यकर्ताओं में भी दिखीं दुरियां

स्वागत के दौरान मंत्री ने कार्यकर्ताओं के प्रतिष्ठान पर केक काटा. वहीं रक्त दान शिविर बांदीकुई के उप जिला अस्पताल में मंत्री बेढ़म ने युवाओं को हौसला अफजाई करते नजर आए. रक्तदान शिविर में कुल 237 यूनिट रक्त एकत्रित हुआ. लेकिन इस दौरान बड़ी बात ये रही कि बांदीकुई के भाजपा संगठन और कार्यकर्ताओं सहित स्थानीय विधायक की दूरी शहरभर में  चर्चा का विषय बनी रहीं, जिसमें भाजपा के नगर अध्यक्ष सहित अन्य भाजपाई कार्यकर्ताओं की दूरी भी दिखी. जानकारी के अनुसार विधायक भागचंद टाकडा ने मंत्री जवाहर सिंह बेढम को फोन पर जन्मदिन की शुभकामनाएं दी.

ये भी पढ़ें- राजस्थान के स्कूलों में बच्चों को नहीं मिलेगा दूध, गहलोत सरकार की एक और योजना को बंद करने की तैयारी

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Rajasthan: जहाजपुरा में पथराव के बाद तीसरे दिन भी नहीं खुले बाजार, कोटड़ी में भी बंद रहीं दुकानें
दौसा भाजपा में सामने आई गुटबाजी, मंत्री जवाहर सिंह के कार्यक्रम में नहीं पहुंचें BJP विधायक
Rajasthan Doctor Recruitment 1220 post Rajasthan University of Health Sciences notify know eligibility and application date
Next Article
राजस्थान में 1220 डॉक्टरों की भर्ती के लिए आया नोटिफिकेशन, जानें योग्यता और आवेदन की तारीख
Close