विज्ञापन
Story ProgressBack

Dausa: NH 21 पर दूध के पैकेटों से भरे पिकअप ट्रक को ट्रेलर ने मारी टक्कर, बिखरे पैकेटों को देखते ही लूटने की मची होड़

Dausa: प्रदेश में सड़क हादसे थमने का नाम नहीं ले रहे हैं. इसी कड़ी में शनिवार रात दौसा जिले में नेशनल हाईवे 21 पर दो अलग-अलग जगहों पर भीषण सड़क हादसे हुए हैं.

Read Time: 3 mins
Dausa: NH 21 पर दूध के पैकेटों से भरे पिकअप ट्रक को ट्रेलर ने मारी टक्कर,  बिखरे पैकेटों को देखते ही लूटने की मची होड़

Dausa: प्रदेश में सड़क हादसे थमने का नाम नहीं ले रहे हैं. इसी कड़ी में शनिवार रात दौसा जिले में नेशनल हाईवे 21 पर दो अलग-अलग जगहों पर भीषण सड़क हादसे हुए हैं. हादसे में एक युवक की दर्दनाक मौत हो गई जबकि दो अन्य घायल हो गए. हादसे की सूचना मिलने पर दौसा पुलिस मौके पर पहुंची और वाहन में फंसे युवक को सिकराय अस्पताल पहुंचाया. जहां चिकित्सकों ने युवक को मृत घोषित कर दिया. पुलिस ने शव को अस्पताल की मोर्चरी में रखवाकर मामले की जांच शुरू कर दी है. दूसरे हादसे में दूध के पैकेटों से भरे पिकअप ट्रक को क्रेन की मदद से हाईवे से हटाकर यातायात बहाल कराया गया.  प्राप्त जानकारी के अनुसार, दोनों हादसे दौसा जिले के मेहंदीपुर बालाजी थाना क्षेत्र से गुजर रहे NH 21 पर बालाजी मोड़ और गुर्जर सीमला के पास हुए.

तेज रफ्तार ट्रेलर ने पिकअप को पीछे से मारी टक्कर

दौसा के मेहंदीपुर बालाजी थाने में तैनात एएसआई शीशराम आर्य ने बताया कि पहला हादसा एक पिकअप का हुआ. जिसमें एक ट्रेलर ने दूध से भरी पिकअप को पीछे से टक्कर मार दी. दूध से भरी पिकअप बालाजी मोड़ पर सप्लाई के बाद भरतपुर की ओर जाने के लिए कट पर खड़ी थी, तभी भरतपुर की ओर से आ रहे तेज रफ्तार ट्रेलर ने पिकअप को पीछे से टक्कर मारी, जिससे पिकअप मौके पर ही पलट गई. हादसे में डेयरी वाहन में भरे दूध के पैकेट सड़क पर बिखर गए. बिखरे हुए दूध के पैकेट लूटने के लिए आसपास के लोगों में सड़क पर होड़ मच गई. लोग दूध के पैकेट अपने साथ ले जाते हुए नजर आए.  इस हादसे के चलते नेशनल हाईवे 21 पर क्षतिग्रस्त ट्रेलर को हटाने के लिए एनएचएआई की क्रेन मौके पर पहुंची, लेकिन ट्रेलर को नहीं हटाया जा सका. इसके बाद कड़ी मशक्त कर पुलिस ने मौके पर निजी क्रेन बुलाकर डेयरी वाहन को सीधा कराया और सड़क  के यातायात को सुचारू कराया. इस दौरान हाईवे पर वाहनों की करीब 1 से डेढ़ किलोमीटर लंबी कतारें लग गई. करीब घंटों की मशक्कत के बाद पुलिस ने राहत की सांस ली.

अज्ञात वाहन से टकराई  क्रेटा कार

दूसरा हादसा शनिवार रात करीब 1:48 बजे हुआ. जिसमें चालक क्रेटा में सवार होकर जयपुर से भरतपुर जा रहा था. रात करीब 1:45 बजे गुर्जर सिमला के पास अचानक कार आगे चल रहे अज्ञात वाहन से टकरा गई. इस दौरान आगे चल रहा चालक मौके से फरार हो गया.  भीषण सड़क हादसे के कारण क्रेटा कार का केबिन क्षतिग्रस्त हो गया. इस हादसे में कार चालक हेमंत चौधरी (25) केबिन में बुरी तरह फंस गया, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया. इस हादसे को प्रथम दृष्टया में पुलिस हादसे का कारण चालक को झपकी आना मान रही है.

यह भी पढ़ें: T20 World Cup 2024 Final: टीम इंडिया बनी T-20 की विश्व विजेता..राष्ट्रपति और पीएम से लेकर कई नेताओं ने दी बधाई


 

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
जयपुर से देंगे देश और दुनिया में शान्ति और अहिंसा का संदेश, तीन दिन तक चलेगा पीस बिल्डर्स फोरम सेमीनार 
Dausa: NH 21 पर दूध के पैकेटों से भरे पिकअप ट्रक को ट्रेलर ने मारी टक्कर,  बिखरे पैकेटों को देखते ही लूटने की मची होड़
Dead body of 12 year old child, missing for 24 hours in Dholpur, found in Nara, died due to drowning in strong current of water.
Next Article
धौलपुर में 24 घंटे से लापता 12 साल के बच्चे का शव नाले में मिला, पानी के तेज बहाव में डूबने हुए मौत
Close
;