विज्ञापन
Story ProgressBack

Dausa Stone Pelting: वन विभाग टीम पर पथराव, 3 वनकर्मी सहित महिला मजदूर घायल, सूचना देने पर भी नहीं आई पुलिस

वन विभाग की टीम पर बाउंड्री निर्माण का कार्य शुरू होने से ग्रामीण नाराज हो गए और उन्होंने वन विभाग की टीम पर पथराव कर दिया, जिसमें 3 वन रक्षक समेत 1 महिला मजदूर भी घायल हो गई.

Dausa Stone Pelting: वन विभाग टीम पर पथराव, 3 वनकर्मी सहित महिला मजदूर घायल, सूचना देने पर भी नहीं आई पुलिस
पथराव में घायल वन विभाग कर्मी.

Rajasthan News: राजस्थान के दौसा जिले में मंगलवार को वन विभाग की टीम पर ग्रामीणों ने पथराव कर दिया. इस घटना के दौरान फॉरेस्टर महेंद्र गुर्जर, वनरक्षक पिंकी जांगिड़ और भगवानी मीणा घायल हो गए, जिसके बाद उन्हें तुरंत बांदीकुई सीएचसी में भर्ती कराया है. फिलहाल उनकी हालत स्थिर बताई जा रही है.

3 दिन पहले भी हुई थी हाथापाई

इस घटना की जानकारी देते हुए बांदीकुई रेंजर जितेन्द्र सिंह शेखावत ने बताया कि बीते कुछ दिन पूर्व वन विभाग ने बांदीकुई उपखंड में अपनी जमीन की पैमाइश करते हुए उसे कब्जे में लेने की कार्रवाई शुरू की थी. लेकिन इस बात से ग्रामीण नाराज हो गए, और विरोध करने लगे. इसी के चलते 3 दिन पहले उन्होंने वन विभाग की टीम के साथ हाथापाई भी की, जिसकी शिकायत बांदीकुई थाने में भी दर्ज कराई. 

सूचना देने पर भी नहीं आई पुलिस

शेखावत ने आगे बताया कि आज जब उसी जमीन पर बाउंड्री निर्माण कार्य शुरू करने के लिए वन विभाग की टीम पहुंची तो ग्रामीण एक बार फिर इकट्ठा हो गए, और वन कर्मियों से झगड़ा करने लगे. देखते ही देखते सत्यनगर निवासियों ने पथराव शुरू कर दिया, जिसमें 3 फॉरेस्ट ऑफिसरों के साथ एक महिला मजदूर भी घायल हो गई. इसके बाद टीम को वहां से तुरंत लौटना पड़ा. आज की घटना की सूचना भी उन्होंने बांदीकुई पुलिस को दी थी, लेकिन पुलिस ने इसे गंभीरता से नहीं लिया, जिसके चलते यह सारा प्रकरण सामने आया.

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
NEET-UG Result 2024: रिवाइज्ड रिजल्ट में राजस्थान का दबदबा, 17-परफेक्ट स्कोरर्स में राजस्थान के चार
Dausa Stone Pelting: वन विभाग टीम पर पथराव, 3 वनकर्मी सहित महिला मजदूर घायल, सूचना देने पर भी नहीं आई पुलिस
Village social media influencer Deepa died due to snake bite, the family members did this carelessly before treating her!
Next Article
गांव की सोशल मीडिया इंफ्लूएंसर दीपा की सांप काटने से मौत, परिजनों ने इलाज से पहले की यह लापरवाही!
Close
;