विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Aug 10, 2023

दौसा : हत्या के कई दिन बाद भी नहीं हुई गिरफ्तारी, मृतक के परिजनों ने थाना घेरा

हत्यारों की गिरफ्तारी को लेकर मृतक के परिजनों ने थाने के बाहर धरना दिया, और आरोपियों की गिरफ्तारी से पहले शव लेने से इंकार कर दिया.

Read Time: 2 min
दौसा : हत्या के कई दिन बाद भी नहीं हुई गिरफ्तारी, मृतक के परिजनों ने थाना घेरा
हत्यारों की गिरफ्तारी को लेकर मृतक के परिजनों ने थाने के बाहर धरना दिया.
मेहंदीपुर बालाजी (दौसा):

दौसा जिले में हिस्ट्रीशीटर निरंजन मीणा की हत्या का मामला अब तूल पकड़ता जा रहा है. दौसा जिले के मेहंदीपुर बालाजी थाने के बाहर मृतक के परिजन बड़ी संख्या में ग्रामीणों को अपने साथ लेकर थाने के गेट के बाहर हत्यारों की गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं.

मृतक हिस्ट्रीशीटर के परिजनों ने मृतक का शव लेने से भी मना कर दिया है.जबकि हिस्ट्रीशीटर की हत्या को हुए 36 घंटे से भी ज्यादा का समय हो चुका है. मृतक के परिजनों का कहना है कि जब तक हत्यारों की गिरफ्तारी नहीं होगी शव नहीं लेंगे. इसके कारण अभी भी मृतक का शव दौसा जिला अस्पताल के मोर्चरी में रखा हुआ है. 

गौरतलब है कि निरंजन मीणा की हत्या के बाद उसके परिजनों ने चार आरोपियों को नामजद कराते हुए मुकदमा दर्ज कराया था लेकिन पुलिस अभी तक किसी भी आरोपी को गिरफ्तार नहीं कर पाई है. मृतक के परिजन इस मामले में आरोपी सीताराम मीणा, पूरण मीणा, हरी मीणा व अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं.

पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए लगातार प्रयास कर रही है. पुलिस की टीमों ने कई जगह दबिश भी डाली है लेकिन पुलिस को अभी तक कामयाबी नहीं मिली है, जबकि मृतक के परिजनों का आरोप है कि निरंजन मीणा को आरोपियों ने थाने के सामने ही मारपीट कर मरणासन्न हालत में छोड़ा था. मृतक के परिजनों के इस आरोप से स्थानीय पुलिस की कार्यशैली संदेह के घेरे में है. मृतक के परिजनों ने पुलिस पर कई तरह के गंभीर आरोप लगाए हैं. ममामले की संवेदनशीलता को देखते हुए मेहंदीपुर बालाजी थाने के बाहर बड़ी संख्या में पुलिस बल तैनात किया गया है.

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close