विज्ञापन
Story ProgressBack

धौलपुरः दो भाइयों का झगड़ा देख रहे थे लोग, तभी गिरा मकान का धज्जा, एक दर्जन से अधिक लोग घायल

एक निर्माणाधीन मकान के छज्जे पर खड़े होकर दो भाइयों में हो रहे झगड़े को देखना कई लोगों को भारी पड़ गया. लोगों की भार से छज्जा अचानक भरभराकर टूट गया. इससे कई लोग मकान से मलबे के साथ नीचे गिर गए. इस हादसे में एक दर्जन से अधिक लोग घायल हो गए.

Read Time: 3 min
धौलपुरः दो भाइयों का झगड़ा देख रहे थे लोग, तभी गिरा मकान का धज्जा, एक दर्जन से अधिक लोग घायल
अस्पताल में घायलों का इलाज करते डॉक्टर.

Dholpur News: राजस्थान के धौलपुर जिले में दो भाइयों का झगड़ा देखने जुटे लोगों पर मकान का धज्जा गिर गया. इस हादसे में एक दर्जन से अधिक लोग घायल हो गए. जिन्हें इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. मिली जानकारी के अनुसार धौलपुर जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र के सागर पाड़ा मोहल्ले में शुक्रवार को दो भाइयों में हो रहे विवाद को निर्माणाधीन मकान के छज्जे से कई लोग खड़े होकर देख रहे थे. इसी दौरान लोगों के भार से छज्जा अचानक गिर गया.  इस हादसे में एक दर्जन से अधिक लोग घायल हो गए. घटना से मौके पर चीख-पुकार मच गई. मौके पर सागर पाड़ा पुलिस चौकी की टीम भी पहुंच गई. एंबुलेंस की मदद से सभी घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है. करीब आधा दर्जन घायलों की हालत नाजुक बताई जा रही है.

कोतवाली थाना क्षेत्र के सागर पाड़ा  मोहल्ले की घटना

जानकारी के मुताबिक कोतवाली थाना क्षेत्र के सागर पाड़ा मोहल्ले में शुक्रवार को मुनीम के निर्माणाधीन मकान के सामने दो भाइयों में किसी मसले को लेकर विवाद चल रहा था. विवाद का तमाशा देखने निर्माणधीन मकान के छज्जे पर एक दर्जन से अधिक लोग चढ़ गए. छज्जे पर खड़े लोग तमाशबीन बने लड़ाई का तमाशा देख रहे थे. छज्जे पर भार अधिक होने की वजह से अचानक भरभरा कर ढह गया. जिससे छज्जे पर खड़े सभी लोग नीचे गिर गए. 

छज्जा ढहने से लोगों की चीख पुकार निकल गई. लोगों में अफरा तफरी का माहौल बन गया. मोहल्ले के लोगों की मौके पर भारी भीड़ जमा हो गई. घटना की सूचना नजदीकी पुलिस चौकी को दी गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने लोगों की मदद से सभी घायलों को मलवे से रेस्क्यू किया. एंबुलेंस की मदद से सभी घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है. करीब आधा दर्जन घायलों की हालत नाजुक बताई जा रही है. 

पुलिस ने बताया- छज्जे पर खड़े हो कर देख रहे थे झगड़ा

घटना को लेकर कोतवाली थाना प्रभारी प्रवेंद्र कुमार रावत ने बताया निर्माणाधीन मकान के छज्जे पर कुछ लोग नीचे हो रही लड़ाई का तमाशा देखने चढ़ गए थे. छज्जे पर लोगों का भार अधिक होने की वजह से भरभरा कर ढह गया. जिसमें पुरुष, महिला एवं बच्चे घायल हुए हैं. सभी घायलों का जिला अस्पताल में उपचार किया जा रहा है. हादसे के कारणों की पुलिस जांच कर रही है.

छज्जा गिरने से घायल हुए ये लोग

निर्माणाधीन मकान का छज्जा गिरने से 14 वर्षीय पुष्पेंद्र पुत्र घनश्याम, 10 वर्षीय निशांत पुत्र मुनीम, 24 वर्षीय रवि पुत्र हरिओम, 25 वर्षीय जगदीश पुत्र हुकम सिंह, 26 वर्षीय प्रमोद पुत्र रामजीलाल, 52 वर्षीय मुनीम पुत्र गोपाल सिंह, 17 वर्षीय सिकंदर पुत्र पप्पू, 45 वर्षीय विमलेश पत्नी मुनीम, 15 वर्षीय अजीत पुत्र मुनीम, 50 वर्षीय हुकम सिंह पुत्र दिनेश चंद्र एवं 9 वर्षीय खुशी पुत्री दीपू घायल हुए है. कुछ लोग हादसे में चोटिल भी हुए हैं.

यह भी पढ़ें - बीवी की इश्क में गिरफ्तार प्रेमी को चाचा ने उतारा मौत के घाट, गुस्साए प्रेमी के परिजनों ने उसके भतीजे को किया अधमरा

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close