विज्ञापन
Story ProgressBack

धौलपुर के नए एसपी बृजेश ज्योति उपाध्याय ने संभाला पदभार, गिनाई प्राथमिकताएं

Dholpur's New SP Brijesh Jyoti Upadhyay: मीडिया से रूबरु हुए एसपी उपाध्याय ने कहा, पुलिस अपराधियों की हर गतिविधि पर नजर बनाए रखने की कोशिश करेगी. समाज के लोगों महफूज और सुरक्षा देने की पुलिस की पूरी जिम्मेदारी रहेगी.

Read Time: 2 min
धौलपुर के नए एसपी बृजेश ज्योति उपाध्याय ने संभाला पदभार, गिनाई प्राथमिकताएं
धौलपुर में कार्यभार संभालते पुलिस अधीक्षक बृजेश ज्योति उपाध्याय

Dholpur's New SP Takes Charge: जिला पुलिस के नए मुखिया पुलिस अधीक्षक बृजेश ज्योति उपाध्याय ने बुधवार को पदभार ग्रहण कर लिया. पदभार ग्रहण करने के बाद मीडिया से बातचीत के दौरान नए एसपी ने अपनी प्राथमिकताएं गिनवाते हुए कहा कि जिले में संगठित अपराध, बजरी परिवहन व साइबर क्राइम पर अंकुश लगाना उनकी पहली प्राथमिकता है. 

मीडिया से रूबरु हुए एसपी उपाध्याय ने कहा, पुलिस अपराधियों की हर गतिविधि पर नजर बनाए रखने की कोशिश करेगी. समाज के लोगों महफूज और सुरक्षा देने की पुलिस की पूरी जिम्मेदारी रहेगी.

धौलपुर की अपराधिक स्थिति को समझने, बजरी परिवहन जिले में संगठित अपराध पर अंकुश लगाने और जिले में पैर पसार रहे साइबर क्राइम समेत सीमावर्ती मध्य प्रदेश के मुरैना और उत्तर प्रदेश के आगरा जिले में अपराधियों की धरपकड़ की प्राथमकिता बताते हुए एसपी ने कहा कि मुखबिर तंत्र को मजबूत कर अपराध पर पूरी तरह से अंकुश लगाया जाएगा.

बकौल एसपी धौलपुर, जिले में लूट, डकैती, चोरी, नकवजनी आदि घटनाओं पर विशेष फोकस किया जाएगा. अपराध पर पूरी तरह से अंकुश लगाया जाएगा. वहीं, सीमावर्ती जिलों बेहतर समन्वय स्थापित कर अपराधियों पर निगरानी रखी जाएगी.

एसपी ने कहा कि समाज के लोगों में पुलिस की बेहतर कार्यशैली पेश की जाएगी. आमजन में विश्वास एवं अपराधियों में भय पैदा करने की नीति से पुलिस काम करेगी. जिले वासियों को सुरक्षा देने के लिए पुलिस पूरी तरह से मुस्तैद रहेगी. उन्होंने कहा, साइबर क्राइम मौजूदा वक्त में पैर पसार रहा है. इसके लिए समाज के लोगों को जागरूक होने की जरूरत है. साइबर ठगों के झांसे में कभी नहीं आए.

शहर में पेट्रोलिंग व्यवस्था की जाएंगी सुदृढ

पुलिस अधीक्षक ने कहा बदमाश और अपराधियों पर अंकुश लगाने के लिए शहर में पेट्रोलिंग की व्यवस्था पर विशेष फोकस किया जाएगा. सार्वजनिक स्थल, स्कूल, कॉलेज बाजार एवं भीड़-भाड़ वाले स्थान पर पुलिस पैनी नजर रखेगी. इसके अलावा रात्रि पुलिस गश्त व्यवस्था को भी और बेहतर किया जाएगा.

ये भी पढ़ें-जानें कौन है जैसलमेर के नए SP जिन्होंने सलमान खान, आसाराम और कन्हैयालाल जैसे हाई प्रोफाइल केस में किए बड़े खुलासे

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
switch_to_dlm
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close