विज्ञापन
Story ProgressBack

राजस्थान हाईकोर्ट में इन पदों पर निकली सीधी भर्ती, जानिए योग्यता, सैलरी, आवेदन की लास्ट डेट सहित अन्य डिटेल्स

राजस्थान हाईकोर्ट सिस्टम असिस्टेन्ट के 230 रिक्त पदों के लिए सीधी भर्ती से आवेदन करने हेतु नोटिफिकेशन आया है. अधिक जानकारी के लिए खबर आगे पढ़े.

Read Time: 2 min
राजस्थान हाईकोर्ट में इन पदों पर निकली सीधी भर्ती, जानिए योग्यता, सैलरी, आवेदन की लास्ट डेट सहित अन्य डिटेल्स

Rajasthan High Court Vacancy: राजस्थान उच्च न्यायालय जोधपुर ने राजस्थान उच्च न्यायालय कर्मचारी सेवा नियम, 2002 के अंतर्गत सिस्टम असिस्टेन्ट के 230 खाली पदों पर सीधी भर्ती के लिए ऑनलाइन एप्लीकेशन आमंत्रित किए हैं. इन भर्तियों के लिए ऑनलाईन आवेदन करने की अंतिम डेट 3 फरवरी, 2024 को शाम 5 बजे तक है. वहीं परीक्षा शुल्क जमा कराने की समय सीमा 4 फरवरी, 2024 को सायं 5 बजे तक रहेगी. 

चयनित अभ्यर्थी नियमानुसार 2 वर्ष की अवधि तक 18,500 रूपये प्रतिमाह पारिश्रमिक पर परिवीक्षाधीन प्रशिक्षणार्थी के रूप में रहेंगे. परिवीक्षा काल सफलतापूर्वक पूर्ण करने पर उन्हें नियमानुसार पे-मैट्रिक्स लेवल संख्या-8 के अनुसार पे-स्केल 26,300-83500 रूपये देय होगा. 

अधिक जानकारी के लिए आप राजस्थान उच्च न्यायालय की वेबवाईट http://www.hcraj.nic.in पर विजिट कर सकते हैं.

आवेदक दिशा-निर्देशों के लिए राजस्थान उच्च न्यायालय की वेबवाईट http://www.hcraj.nic.in का अवलोकन करेें. सामान्य श्रेणी के 85, आर्थिक पिछड़ा वर्ग के 23, एससी के 36, एसटी के 27, ओबीसी के 48 एवं मोस्ट बेकवर्ड क्लास के लिए 11 पद आरक्षित हैं.

इसे भी पढ़े: Govt Jobs: आरपीएससी ने खोला नई भर्तियों का पिटारा, अभ्यर्थी 17 फरवरी तक कर सकेंगे ऑनलाइन आवेदन

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close