विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Aug 30, 2023

राजस्थान की जनता गहलोत सरकार से खुश, कांग्रेस की ही रहेगी सरकारः डोटासरा

डोटासरा ने कहा लेकिन राजस्थान में सरकार का परिवर्तन जनता नहीं करेगी. वह सरकार से खुश है, उसकी योजनाओं से खुश है. कांग्रेस पार्टी के तमाम कार्यकर्ता खुश हैं और जोश में हैं.

Read Time: 3 min
राजस्थान की जनता गहलोत सरकार से खुश, कांग्रेस की ही रहेगी सरकारः डोटासरा
गोविंद सिंह डोटासरा ने भाजपा पर साधा निशाना
जयपुर:

कांग्रेस की राजस्थान इकाई के अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने बुधवार को दावा किया कि राज्य की जनता अशोक गहलोत सरकार तथा उसकी योजनाओं से खुश है और यहां कांग्रेस की सरकार ही रहेगी. इसके साथ ही डोटासरा ने कहा कि मुख्य विपक्षी दल भारतीय जनता पार्टी की प्रस्तावित परिवर्तन यात्रा 'सुपर फेल' साबित होगी.

आगामी विधानसभा चुनाव के मद्देनजर पार्टी के प्रदेश मुख्यालय में बुधवार को भी बड़ी संख्या में संभावित उम्मीदवार अपना बायोडेटा लेकर घूमते देखे गए. भाजपा की प्रस्तावित परिवर्तन यात्रा के बारे में पूछे जाने पर डोटासरा ने कहा, भाजपा की आक्रोश यात्रा फेल हो गई, यह परिवर्तन यात्रा सुपरफेल होगी क्योंकि यह वर्चस्व की लड़ाई है, कोई यात्रा नहीं.

राज्य में इस साल के आखिर में विधानसभा चुनाव होने हैं और भाजपा ने राजस्थान में चार परिवर्तन यात्राएं निकालने की घोषणा की है, जिसमें पहली यात्रा की शुरुआत दो सितंबर को रणथम्भौर (सवाईमाधोपुर) से होगी.

डोटासरा ने केंद्र सरकार पर लगाया आरोप

डोटासरा ने केंद्र सरकार पर संवैधानिक संस्थाओं के दुरुपयोग का आरोप लगाया. उन्होंने कहा, केंद्र सरकार जिस तरह से संवैधानिक संस्थाओं के दुरुपयोग, लोगों को कुचलने की चेष्टा कर रही है उसकी देश में ही नहीं विदेशों में भी चर्चा है कि क्या भारत में लोकतंत्र कमजोर हो रहा है. क्योंकि लोकतंत्र को कुचलने का प्रयास किया जा रहा है. डोटासरा ने आगे कहा, लेकिन राजस्थान में सरकार का परिवर्तन जनता नहीं करेगी. वह सरकार से खुश है, उसकी योजनाओं से खुश है. कांग्रेस पार्टी के तमाम कार्यकर्ता खुश हैं और जोश में हैं. 

चुनावी मौसम में लोगों में है उत्साह

कांग्रेस के प्रदेश मुख्यालय में आगामी चुनाव के संभावित प्रत्याशियों की भीड़ उमड़ने पर डोटासरा ने कहा कि चुनावी मौसम है और लोगों में बहुत उत्साह है. उन्होंने कहा- हमारी स्क्रीनिंग कमेटी के लोग लगातार कार्यकर्ताओं व प्रमुख नेताओं से मिल रहे हैं. कल वे बांसवाड़ा व उदयपुर संभाग के लोगों से मिलेंगे. सबसे फीडबैक ले रहे हैं. अच्छी बात यह है कि सब देख रहे हैं सरकार को लेकर सत्ता विरोधी लहर नहीं है. सरकार की योजनाओं के कारण लोगों में उत्साह है. अभी कांग्रेस के पक्ष में अच्छा माहौल है. उल्लेखनीय है कि अध्यक्ष गौरव गोगोई की अध्यक्षता वाली पार्टी की स्क्रीनिंग कमेटी यहां संभागवार नेताओं के साथ मुलाकात कर ही है. समिति ने मंगलवार को यहां अजमेर, बीकानेर, सीकर और जयपुर संभाग के पार्टी नेताओं के साथ आमने सामने बैठक की.

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close