विज्ञापन
This Article is From Dec 29, 2023

राजस्थान में बन गई है डबल इंजन की सरकार, अब महिलाएं रहेंगी सुरक्षित: डिप्टी CM दीया कुमारी

उपमुख्यमंत्री दीया कुमारी ने करणपुर विधानसभा चुनाव को लेकर पदमपुर में एक रोड शो संबोधित किया. वहीं गजसिंहपुर में एक सभा को सम्बोधित किया.

राजस्थान में बन गई है डबल इंजन की सरकार, अब महिलाएं रहेंगी सुरक्षित: डिप्टी CM दीया कुमारी
राजस्थान की उपमुख्यमंत्री दीयाकुमारी

Karanpur Assembly Election: उपमुख्यमंत्री दीया कुमारी आज करणपुर विधानसभा चुनाव के चलते पदमपुर और गजसिंहपुर के दौरे पर रहीं. दीया कुमारी ने पदमपुर में एक रोड शो संबोधित किया वहीं गजसिंहपुर में एक सभा को सम्बोधित किया. इस दौरान उन्होंने पूर्व की कांग्रेस सरकार पर जमकर निशाने साधे. इस दौरान उन्होंने भाजपा प्रत्याशी सुरेन्द्रपाल सिंह को विजयी बनाने की अपील की.

33 प्रतिशत आरक्षण से महिलाओं को मिला सम्मान 

उपमुख्यमंत्री दीया कुमारी ने कहा कि वे इस मंच के माध्यम से पीएम मोदी का आभार व्यक्त करती हैं. उन्होंने कहा कि मोदी सरकार ने महिलाओ को 33 प्रतिशत आरक्षण दिया है और महिलाओं का सम्मान किया है.

दीया कुमारी ने कहा कि राजस्थान में कांग्रेस की सरकार के समय महिलाओं पर खूब अत्याचार हुए लेकिन अब प्रदेश में डबल इंजन की सरकार बन गयी है और अब किसी कि भी हिम्मत नहीं होगी कि वह महिलाओ की तरफ आंख उठाकर भी देखे. 

दीया कुमारी ने कहा कि भाजपा सरकार ना तो अत्याचार करेगी और ना ही करने देगी. अब हर जिले में महिला थाना खुलेगा और महिलाओं कि सुनवाई होगी. दीया कुमारी ने मंच से महिलाओं के साथ हमेशा खड़ा होने का वायदा किया.

नशे की समस्या का भी किया जिक्र 

उपमुख्यमंत्री दीया कुमारी ने अपने सम्बोधन में कहा कि जिले में नशे का प्रचलन बहुत है. उन्होंने इसके लिए कांग्रेस सरकार को जिम्मेदार ठहराया और कहा कि कांग्रेस के राज में नशे का प्रचलन बढ़ गया और इस पर कोई कार्रवाई नहीं की गई जिससे बड़ी संख्या में युवा वर्ग इस दलदल में फंस गया है. 

उन्होंने कहा कि सीएम भजनलाल शर्मा ने नशा मुक्ति की दिशा में कार्य करने की बात कही है. नशे से निजात पाने के लिए अलग से योजना बनाकर कार्य किया जायेगा.

इस दौरान भाजपा जिलाध्यक्ष शरणपाल सिंह, प्रदेश मंत्री विजेंदर पुनिया, श्रीगंगानगर विधायक जयदीप बिहानी, सादुलशहर विधायक गुरवीर बराड़, सांसद निहालचंद मेघवाल, जिला महामंत्री प्रदीप धेरड़ सहित बड़ी संख्या में कार्यकर्ता मौजूद थे.

यह भी पढ़ें-  राजस्थान में कल कैबिनेट विस्तार की तैयारी, तीसरी बार दिल्ली के लिए रवाना हुए CM भजन लाल; हाईकमान संग करेंगे चर्चा

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
उदयपुर में छात्रा को खींच ले गया पैंथर, जंगल में टुकड़ों में मिली लाश
राजस्थान में बन गई है डबल इंजन की सरकार, अब महिलाएं रहेंगी सुरक्षित: डिप्टी CM दीया कुमारी
Body of CA student found in pond in Udaipur, uproar over suspicion of murder, police accused of negligence
Next Article
उदयपुर में CA टॉपर छात्रा की तालाब में मिली लाश, हत्या की आशंका पर हंगामा, उसी जगह लड़के की लाश मिलने से सनसनी
Close