विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 17, 2023

अब राजस्थान को भी डबल इंजन सरकार की गति देंगे... परिवर्तन यात्रा में बोले गुजरात CM भूपेंद्र पटेल

रविवार को गुजरात के मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल ने बारां दौरा किया. उन्होंने केंद्र सरकार की योजनाओं की जम कर तारीफ की. पीएम मोदी को जन्मदिन की बधाई देते हुए उन्होंने देश के लिए किये जा रहे उनके समर्पित कार्यशैली की भी खूब बढ़ाई की.

Read Time: 4 min
अब राजस्थान को भी डबल इंजन सरकार की गति देंगे... परिवर्तन यात्रा में बोले गुजरात CM भूपेंद्र पटेल

भाजपा की परिवर्तन यात्रा राज्य में जगह-जगह लोगों को परिवर्तन के लिए जागरूक कर रही है. अलग-अलग भाजपा शासित राज्यों के मुख्यमंत्री और उस पार्टी के स्टार प्रचारक राज्य में आकर लोगों को परिवर्तन के लिए जागरूक कर रहे हैं. इसी सिलसिले में गुजरात के मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल रविवार को दो दिवसीय बारां दौरे पर पहुंचे. वो भाजपा की परिवर्तन संकल्प यात्रा में अंत में शामिल हुए और रथ में सवार होकर बारां पहुंचे. बारां में प्रताप चौक पर पटेल ने आमसभा को सम्बोधित किया.

पटेल ने मंच सें केंद्र सरकार की योजनाओं का जमकर बखान किया. मंच से पीएम नरेन्द्र मोदी की जमकर पटेल ने तरीफ की. उन्होंने कहा कि पीएम नरेन्द्र मोदी ने भारत देश की विकास के नाम पर पूरी दुनिया में अलग पहचान दिलाई हैं. जननायक और यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र भाई मोदी के नेतृत्व में हमारा देश आज विश्व गुरु बनने की राह पर हैं.

पीएम मोदी ने देश में सुशासन दिया और हर वर्ग के लिए काम किया. नरेंद्र भाई ने पिछले 9 साल में भारत के हर वर्ग हर धर्म और हर क्षेत्र में विकास को नई पहचान दी हैं. देश के हर राज्य के हर व्यक्ति को आहार आरोग्य और आवास मिले इस पर पीएम ने काम किया हैं. प्रधानमंत्री राज्यों के विकास के लिए भी समर्पित हैं.

उन्होंने कहा कि आज गुजरात पीएम नरेंद्र भाई और अमित भाई के मार्गदर्शन में विकास का रोल मॉडल बना हैं. पटेल ने कहा कि देश में फेरी वाले और छोटे व्यापारियों ने बैंक लोन मिले मिलने के बारे में कभी नहीं सोचा होगा, लेकिन  हमारे प्रधानमंत्री ने उनके प्रति संवेदना दिखाई और पीएम सम्मान निधि के तहत देश भर में 34 लाख से अधिक लोगों को आर्थिक सहायता दी. उन्होंने पिछले 9 साल में राजस्थान को 8 लाख  71000 करोड़ रुपए से विकास कामों के लिए दिए.इसके साथ ही राजस्थान को 23 नए मेडिकल कॉलेज भी दिए.

राजस्थान में कई गरीब परिवार को हर महीने चावल और गेहूं जैसे राशन पहुंचाया गया. राजस्थान में 5 लाख माता और बहनों को उज्जवला गैस कनेक्शन दिए. गुजरात में डबल इंजन सरकार ने विकास की गति को भी डबल कर दिया.

अब हम राजस्थान को भी डबल इंजन सरकार की गति देंगे. राजस्थान में परिवर्तन यात्रा का चौथा चरण हैं. राजस्थान की जनता ने अब पूरी तरह से यह तय कर लिया है कि अब परिवर्तन होकर रहेगा. राजस्थान की हर विधानसभा क्षेत्र में हमें जनता का मूड साफ दिखाई दे रहा हैं कि अब भारतीय जनता पार्टी का राजस्थान में शासन आएगा.

उन्होंने मंच सें लोगों सें अपील कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के हाथ और मजबूत करें आप सब आप भारतीय जनता पार्टी की सरकार को राजस्थान में स्पष्ट बहुमत लेकर आए और अपने बच्चों का और राजस्थान के भविष्य को सुरक्षित करें. इस दौरान सांसद दुष्यंत सिंह, कृषि राज्य मंत्री कैलाश चौधरी ने स्थानीय मंत्री पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि राजस्थान में बारां में ही नहीं हर जगह यहां के मंत्री ने खनन माफिया पैदा कर दिए हैं. जनसभा से पूर्व कांग्रेस के करीब 500 कार्यकर्ता भाजपा में शामिल हुए. 


 

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close