विज्ञापन
Story ProgressBack

Double Murder case: 6 घंटे में गिरफ्तार हुए तीनों मुख्य आरोपी, पुरानी रंजिश में की थी जीजा-साले की हत्या 

Double Murder Accused Arrested: आरोपियों की धरपकड़ के लिए एसपी तोमर ने अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक चिरंजी लाल मीणा व सीओ विजय कुमार के सुपरविजन व एसएचओ मोहम्मद इब्राहिम के नेतृत्व में दो अलग-अलग टीमों का गठन किया. टीम ने 6 घंटे में भीमसागर डैम के जंगल से आरोपियों को डिटेन कर लिया.

Read Time: 3 min
Double Murder case: 6 घंटे में गिरफ्तार हुए तीनों मुख्य आरोपी, पुरानी रंजिश में की थी जीजा-साले की हत्या 

Jhalawar Double Murder case: झालावाड़ जिले के मालनवासा गांव में पुराने रंजिश के चलते मंगलवार को जीजा-साले की हत्या करने वाले तीनों आरोपिया को पुलिस ने 6 घंटे में दबोच लिया है.आरोपियों ने लोहे के पाइप व गंडासे से हमला कर जीजा-साले की हत्या का अंजाम दिया था. पुलिस ने त्वरित कार्रवाई कर तीनों मुख्य आरोपी को गिरफ्तार करने में सफलता पाई है.

दोहरी हत्याकांड में गिरफ्तार तीनों आरोपी क्रमशः अजय भील पुत्र बिरधी लाल (22), ब्रिजेश भील (31) व सोनू भील (26) को पुलिस ने 6 घंटे के अंदर भीमसागर डैम के जंगल से डिटेन कर गिरफ्तार कर लिया. तीनों मुख्य आरोपी रिश्ते में भाई हैं. 

एसपी ऋचा तोमर ने बताया कि घटना के संबंध में जिले की एसआरजी हॉस्पिटल में फरियादी रणजीत भील ने खानपुर क्षेत्र के सारोला कलां थाना क्षेत्र में दर्ज रिपोर्ट में बताया कि सोमवार को आरोपी क्रमशः अजय, ब्रिजेश और सोनू ने घर में घुसकर उसके छोटे भाई दौलत राम और उसके साले पर गंडासी व लोहे के पाइप से हमला किया, जिसके बाद उनकी मौत हो गई.

आरोपियों की धरपकड़ के लिए एसपी तोमर ने अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक चिरंजी लाल मीणा व सीओ विजय कुमार के सुपरविजन व एसएचओ मोहम्मद इब्राहिम के नेतृत्व में दो अलग-अलग टीमों का गठन किया. टीम ने 6 घंटे में भीमसागर डैम के जंगल से आरोपियों को डिटेन कर लिया.

रिपोर्ट के मुताबिक वारदात के दौरान फरियादी की पत्नी और चाची ने बीच-बचाव की कोशिश की, लेकिन हमलावर नहीं रूके और मृतक को अधमरा छोड़कर भाग गए. हमले से गंभीर रूप से घायल जीजा की मौत हो गई, जबकि साले दौलत राम को झालावाड़ रेफर किया गया, जहां उसकी भी मौत हो गई. रिपोर्ट पर मुकदमा दर्ज कर पुलिस ने जांच शुरू की.

इस कार्रवाई में थाना सारोला कलां के कांस्टेबल दिनेश कुमार व कार्तिक सिंह की विशेष भूमिका रही. टीम में एएसआई इशाक मोहम्मद व घनश्याम, हेड कांस्टेबल बाबूलाल, राजेश कुमार, रवि कुमार, कांस्टेबल बालू राम, नरेंद्र, कैलाश चंद, रघुवीर, नवीन कुमार, बिम्लेश्वर, भोजराज, दिनेश कुमार, कार्तिक सिंह, महेश चंद और चालक राज बहादुर शामिल थे.

ये भी पढ़ें-

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close