विज्ञापन
Story ProgressBack

Sikar News: गिरफ्त में आए नशे के सौदागर, सदर पुलिस ने 12.10 ग्राम स्मैक के साथ 2 आरोपियों को दबोचा

राजस्थान में चुनाव से पहले पुलिस का ताबड़तोड़ एक्शन जारी है. शुक्रवार को सीकर पुलिस ने NDPS ACT के तहत कार्रवाई करते हुए 12.10 ग्राम स्मैक के साथ दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

Read Time: 3 min
Sikar News: गिरफ्त में आए नशे के सौदागर, सदर पुलिस ने 12.10 ग्राम स्मैक के साथ 2 आरोपियों को दबोचा

Rajasthan News: सीकर जिले में बढ़ती मादक पदार्थों की तस्करी के खिलाफ अब सीकर पुलिस सख्त नजर आ रही है. जिला पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर जिला पुलिस की टीम मादक पदार्थ तस्करों के खिलाफ लगातार अभियान चलाकर कार्रवाई कर रही है. 

सीकर सदर थाना पुलिस और डीएसटी की टीम ने एनडीपीएस एक्ट ये तहत कार्रवाई करते हुए 12.10 ग्राम स्मैक के साथ दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर साथ में एक बाइक भी बरामद की है. फिलहाल पुलिस अभी दोनों गिरफ्तार आरोपियों से मामले में पूछताछ करने में जुटी है.

राज्य के विधानसभा चुनाव-2023 के तहत पुलिस की ओर से संदिग्ध लोगों पर रखी जा रही है. इसी सिलसिले में निगरानी और कार्रवाई के दौरान सीकर शहर के जयपुर-बीकानेर बाईपास पर मोटरसाइकिल पर दो संदिग्ध युवक आते हुए दिखाई दिए. जिन्हें रोकने पर वह भागने लगे ऐसे में पुलिस ने पीछा कर दोनों को दबोच लिया.

पुलिस ने जब दोनों युवकों से पूछताछ की और तलाशी ली तो उन्हें उनके पास से दो प्लास्टिक की थैली मिली. जिसमें 12.10 ग्राम स्मैक थी.

पुलिस ने मामले में ताराचंद वर्मा और इमरान शेख को गिरफ्तार कर लिया है. फिलहाल पुलिस दोनों आरोपियों से पूछताछ कर रही है कि वह कितने समय से स्मैक बेचने का काम कर रहे हैं और कहां से यह स्मैक लाई गई है.

पुलिस के अनुसार गिरफ्तार हुए दोनों आरोपी सदर इलाके में ट्रक ड्राइवर को स्मैक बचने के लिए आए हुए थे. आरोपी स्मैक की छोटी-छोटी पुड़िया बनाकर सप्लाई करने की फिराक में थे. लेकिन इससे पहले ही पुलिस ने दोनों को दबोच लिया.

वहीं पुलिस ने बताया कि इससे पहले भी शहर में स्मैक, गांजा और अन्य मादक पदार्थ मिल चुका है. पुलिस टीम इससे पहले भी चाय की थडियों, ठेलों और रेस्टोरेंट से कई बार मादक पदार्थ जब्त कर चुकी है. मादक पदार्थों की तस्करी करने वालों के खिलाफ सीकर पुलिस एक्टिव मोड में दिख रही है.

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
switch_to_dlm
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close