विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Aug 17, 2023

मादक पदार्थ तस्कर बाप-बेटे को अजमेर पुलिस ने किया गिरफ्तार, करीब 6 KG गांजा बरामद

पुलिस ने पिता-पुत्र के पास से 6 किलो 326 ग्राम गांजा बरामद किया है। गिरफ्तार पिता-पुत्र जिले के घुघराघाटी का रहने वाले हैं और लंबे समय से अवैध मादक पदार्थों की तस्करी के मामले में फरार चल रहे थे।

Read Time: 2 min
मादक पदार्थ तस्कर बाप-बेटे को अजमेर पुलिस ने किया गिरफ्तार, करीब 6 KG गांजा बरामद
पुलिस के गिरफ्त में पहुंचे पिता-पुत्र

अजमेर जिले के सिविल लाइन थाना पुलिस ने बुधवार को मादक पदार्थों की तस्करी करने पिता-पुत्र की जोड़ी को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने नाकाबंदी कर दोनों को गिरफ़्तार करने में सफलता पाई। हालांकि इस दौरान मौका पाकर पुत्र फरार होने में कामयाब रहा ।

रिपोर्ट के मुताबिक पुलिस ने पिता-पुत्र के पास से 6 किलो 326 ग्राम गांजा बरामद किया है। गिरफ्तार पिता-पुत्र जिले के घुघराघाटी का रहने वाले हैं और लंबे समय से अवैध मादक पदार्थों की तस्करी के मामले में फरार चल रहे थे। सदर कोतवाली थाना प्रभारी वीरेंद्र सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि फरार हुए पुत्र हेमराज को भी गिरफ्तार कर लिया है. 

“ पूर्व में पिता कालू गुर्जर को सिविल लाइन थाना पुलिस ने गिरफ्तार किया था। पुलिस अवैध मादक पदार्थ गांजा सप्लाई करने के मामले में दोनों से गहन पूछताछ कर रही है।”

पुलिस ने पीछा कर पिता-पुत्र को किया गिरफ़्तार:
आरोपी पिता-पुत्र क्रमशः हेमराज और कालू गुर्जर गत 13 अगस्त की रात को मोटरसाइकिल पर 6 किलो 326 ग्राम गांजा लेकर जयपुर रोड की तरफ जा रहे थे। सूचना पर सिविल लाइन थाना पुलिस ने नाकाबंदी के दौरान दोनों का पीछा किया, लेकिन मोटरसाइकिल का संतुलन बिगड़ने से दोनों नीचे गिर गए, लेकिन अंधेरे का लाभ उठा कर पुत्र हेमराज झाड़ियां में छिपकर मौके से फरार हो गया। 

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close