विज्ञापन

कौन हैं राजस्थान की बेटी नम्रता मीणा, जो DUSU Election में NSUI की ओर से ठोंक रही ताल

NSUI Candidate Namrata Meena: राजस्थान की बेटी नम्रता मीणा दिल्ली विश्वविद्यालय में छात्र संघ चुनाव लड़ने जा रही हैं. गैर राजनीतिक परिवार से ताल्लुक रखने वाली नम्रता मीणा के बारे में जानें और बातें..

कौन हैं राजस्थान की बेटी नम्रता मीणा, जो DUSU Election में NSUI की ओर से ठोंक रही ताल
DUSU की NSUI प्रत्याशी नम्रता मीणा की तस्वीर

DUSU Elections 2024: दिल्ली विश्वविद्यालय में चुनाव का बिगुल बज चुका है, 27 सितंबर को यहां मतदान होना है. इस बार के चुनाव में कुल 21 प्रत्याशी मतदान में है. इसमें प्रेसिडेंट के लिए 8, वाइस प्रेसिडेंट के लिए 5, सेक्रेटरी के लिए 4 और ज्वाइंट सेक्रेटरी के लिए 4 प्रत्याशी अपनी किस्मत आजमा रहे हैं. इसमें मुख्य मुकाबला ABVP और NSUI के बीच बताया जा रहा है. इसी बीच राजस्थान के सीकर जिले की रहने वाली नम्रता मीणा भी इस बार चुनाव लड़ रही है, जो प्रदेश में काफी चर्चा का विषय बनी हुई है.

नम्रता सचिव पद पर लड़ रही हैं चुनाव

नम्रता मीणा किरोड़ीमल कॉलेज में पॉलिटिकल साइंस से ग्रेजुएशन (3rd year) कर रही है. इनका कोई पॉलीटिकल बैकग्राउंड नहीं है. नम्रता सचिव पद पर अपनी किस्मत आजमा रही हैं. इनके प्रचार में राजस्थान NSUI के कई कार्यकर्ता और पदाधिकारी भी पहुंचे. 25 सितंबर को प्रचार करने का आखिरी दिन है.

राजस्थान के सीकर जिले से आने वाली नम्रता 2 साल से दिल्ली विश्वविद्यालय में है. पढ़ाई के दौरान उन्हे स्टूडेंट्स के मुद्दों के बारे में जानकारी है. उन्होंने अपने स्टूडेंट पॉटिक्स की शुरुआत के लिए कांग्रेस की स्टूडेंट्स शाखा एनएसयूआई से जुड़कर युवाओं के मुद्दों को मुखरता से उठा रही हैं.

सांगरिया विधायक और यूथ कांग्रेस का पुर्व अध्यक्ष अभिमन्यु पुनिया ने भी NSUI के प्रत्याशियों को बधाई दी.

दिल्ली विश्वविद्यालय में सबसे बड़ा त्यौहार छात्र संघ चुनाव का दौर देखने को मिल रहा है. कैंपस में हर जगह प्रत्याशी अपना प्रचार करने में जुट गए है. देखना होगा की बाजी कौन मारता है. 27 को चुनाव के लिए सभी वोटर एक्साइटेड नजर आ रहे हैं.

ये भी पढ़ें- Avani Lekhara Profile: कौन हैं अवनि लेखरा, जिन्होंने पैरालंपिक में 2 गोल्ड जीत रचा इतिहास, 11 साल की उम्र में हुए हादसे ने बदल दी जिंदगी


 

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
चाटुकारिता की पराकाष्ठा पार... सीपी जोशी की चिट्ठी पर, गोविंद डोटासरा का जवाब
कौन हैं राजस्थान की बेटी नम्रता मीणा, जो DUSU Election में NSUI की ओर से ठोंक रही ताल
Banswara MP Rajkumar Roat worshiped Mahadev on Tribal Rights Day, chanted Om Namah Shivay
Next Article
खुद को हिंदू नहीं मानने वाले सांसद राजकुमार रोत ने महादेव को लगाई धोक, ऊं नमः शिवाय का लगा जयकारा
Close