विज्ञापन

डूंगरपुर दो पड़ोसियों के जमीन विवाद में बुजुर्ग की लाठी से पीट-पीटकर हत्या, सीसीटीवी फुटेज आया सामने

Dungarpur News: राजस्थान के डूंगरपुर जिले में जमीन विवाद में एक बुजुर्ग को लाठी-डंडों से पीट-पीटकर मामला सामने आया है. बुर्जुग पर हमले का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है. जिसके आधार पर पुलिस मामले की जांच कर रही है.

डूंगरपुर दो पड़ोसियों के जमीन विवाद में बुजुर्ग की लाठी से पीट-पीटकर हत्या, सीसीटीवी फुटेज आया सामने
डूंगरपुर में जमीन विवाद में बुर्जुग पर हमला.

Dungarpur News: जमीन विवाद एक बुर्जुग को लाठी-डंडों से इतना पीटा गया कि उसकी मौत हो गई. मामला राजस्थान के डूंगरपुर जिले से सामने आया है. मिली जानकारी के अनुसार डूंगरपुर जिले के चितरी थाना क्षेत्र के बडगी गांव में जमीनी विवाद में दो पक्षों में जमकर मारपीट हुई. इस दौरान एक पक्ष के युवक ने दूसरे पक्ष के बुजुर्ग की लाठी से पीट-पीटकर हत्या कर दी. इधर दोनों पक्षों के बीच हुए विवाद व घटना का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है. जिसमें दोनों पक्षों के आपस में भिड़ने व बुजुर्ग पर हमले की घटना कैद हुई है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

बुर्जुग की बहू ने मामले में पुलिस से की शिकायत

मामले के बारे में डूंगरपुर जिले के चितरी थाने के थानाधिकारी परमेश्वर पाटीदार ने बताया कि बडगी निवासी संगीता पाटीदार ने रिपोर्ट दी है. रिपोर्ट में बताया कि कल उनके पट्टेशुदा जमीन पर बडगी निवासी उनके पडोसी सिराग पाटीदार, वंशिका पाटीदार, गीता, प्रियंका और धापू पाटीदार निर्माण कार्य करवा रहे थे. जिस पर उसने और उसके ससुर 72 वर्षीय मानजी पाटीदार ने निर्माण कार्य करने के लिए मना किया और उन्हें रोकने की कोशिश की.

हमले का सीसीटीवी फुटेज जो हो रहा वायरल.

हमले का सीसीटीवी फुटेज जो हो रहा वायरल.

मारपीट में बुरी तरह से घायल हुए बुर्जुग

जिसपर सिराग पाटीदार सहित अन्य लोगों ने उनके साथ मारपीट शुरू कर दी. इस बीच संगीता के ससुर मानजी पाटीदार भी बीच बचाव के लिए आए. इस दौरान सिराग ने उन पर लाठी से हमला कर दिया. जिस पर उनके सिर और शरीर पर गहरी चोट लगी जिससे वह गंभीर घायल हो गए. जिन्हें सागवाड़ा के एक निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया. 

मंगलवार सुबह इलाज के दौरान बुर्जुग की मौत

मंगलवार सुबह उपचार के दौरान मानजी की मौत हो गई. सूचना पर पुलिस अस्पताल पहुंची और शव को सागवाड़ा अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया. इधर पूरी घटना का एक सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है, जिसमे दोनों पक्षों के भिड़ने व बुजुर्ग पर किये हमले के लाइव वीडियो दिख रहे है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

यह भी पढ़ें - जयपुर में 3 साल के बच्चे को कार ने रौंदा, सांगानेर की ड्रीम होम कॉलोनी में हुआ हादसा

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Election 2024: राजस्थान में अदावत, हरियाणा में हंसी-मजाक, वायरल हो रही डोटासरा-राठौड़ की मुलाकात
डूंगरपुर दो पड़ोसियों के जमीन विवाद में बुजुर्ग की लाठी से पीट-पीटकर हत्या, सीसीटीवी फुटेज आया सामने
Kusum Yadav became the acting mayor of Jaipur Heritage Municipal Corporation she is independent councilor
Next Article
कुसुम यादव बनीं जयपुर हेरिटेज नगर निगम की कार्यवाहक मेयर, निर्दलीय पार्षद को मिली कुर्सी
Close