विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 25, 2023

खाकी पर दाग, कुवैत से कमाकर लौटे दो युवकों को पुलिसकर्मियों ने बदमाशों के साथ लूटा, ऐसे हुआ खुलासा

एयरपोर्ट से वापस घर जाते समय सड़क पर खाकी वर्दी में खड़े 3 और सिविल में खड़े एक युवक ने कार रुकवाई. कार की तलाशी के नाम पर पुलिस ने उनके पास से 250 ग्राम सोना और 3 लाख 50 हजार रुपए कैश लूट लिया.

Read Time: 3 min
खाकी पर दाग, कुवैत से कमाकर लौटे दो युवकों को पुलिसकर्मियों ने बदमाशों के साथ लूटा, ऐसे हुआ खुलासा

Dungarpur Crime News: अभी तक आपने सुना होगा कि अपराधियों को पुलिस पकड़ती है लेकिन डूंगरपुर जिले में इसके उलट एक मामला सामने आया है जहां कुवैत से आए दो एनआरआई युवकों से लूटपाट हो गया. आपको यह सुनकर आश्चर्य होगा कि लूटपाट करने वालों में चार पुलिसकर्मी भी संलिप्त हैं. हालांकि डूंगरपुर जिले की बिछीवाड़ा थाना पुलिस ने 5 दिन पहले कुवैत से लौट रहे युवकों से लूटपाट करने वाले 2 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है और 7 अन्य की तलाश जारी है.

कुवैत से वापस आ रहे थे घर

मामले के अनुसार बिछीवाड़ा थाना क्षेत्र में पावडा घाटी के पास बालदिया में 19 अक्टूबर की रात 3 एनआरआई युवकों के साथ लूटपाट की वारदात हुई थी. बांसवाड़ा जिले के रहने वाले कमलेश पाटीदार, नरेश पाटीदार और कल्पेश पाटीदार कुवैत में रोजगार करते हैं. तीनों को कुवैत से लौटते समय अहमदाबाद एयरपोर्ट पर कस्टम ने पकड़ लिया था. 

रास्ते में गाड़ी रोकर हुआ लूटपाट

कस्टम ने कल्पेश और नरेश के पास से करीब 500 ग्राम से ज्यादा का सोना जब्त कर लिया था. जबकि कमलेश के पास  250 ग्राम सोना बच गया था, तीनों कार से बांसवाड़ा रहे थे. बिछीवाड़ा से आगे पावडा घाटी के पास आते ही खाकी वर्दी में खड़े 3 व सिविल में खड़े एक युवक ने कार रुकवाई. कार की तलाशी के नाम पर पुलिस ने उनके पास से 250 ग्राम सोना और 3 लाख 50 हजार रुपए कैश ले लिया और वहां से चले गए.

कार चालक की मिलीभगत से हुई घटना

घटना के बाद तीनों एनआरआई युवक बिछीवाड़ा थाने पहुंचे और रिपोर्ट दर्ज करवाई. मामले में पुलिस ने छानबीन करते हुए आरोपी विश्वराज सिंह पुत्र महावीर सिंह चौहान राजपूत निवासी गामडा ब्रह्मनिया ओर मनोज पुत्र बापूलाल भगोरा निवासी जंतोडा बिया डूंगरी पुलिस थाना गढ़ी बांसवाड़ा को गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तार मनोज भगोरा पीड़ित युवकों का कार चालक था.

आरोपी पुलिसकर्मियों की तलाश जारी

वहीं मामले में आरोपी संजय प्रतापसिंह, हर्षराज सिंह, गिरिराज सिंह, पवन पाटीदार, महेंद्र पाटीदार, संजय पाटीदार, अजयपाल सिंह फरार हैं. इसमें संजय, हर्षराज सिंह, गिरिराज और अजयपाल सिंह उदयपुर जिले के पुलिसकर्मी बताए जा रहे हैं, जिनके खिलाफ कार्रवाई को लेकर उदयपुर एसपी को सूचना दे दिया गया है. 

मामले में लिप्त चार पुलिसकर्मियों सहित 7 आरोपियों की पुलिस तलाश कर रही है. इधर दो आरोपियों की गिरफ्तारी के बाद कोर्ट में पेश करने के बाद भी पुलिस मामले का खुलासा नहीं कर रही थी, लेकिन मीडिया में खबरों के प्रसारित होने के बाद आखिरकार पुलिस को आननफानन में गिरफ्तारी का प्रेस नोट जारी करना पड़ा. 

यह भी पढ़ें- लूट का नया फार्मूलाः महिला का भेष धर श्रद्धालुओं को लूटने वाले दो बदमाश गिरफ्तार

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close