विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 26, 2023

गहलोत के मंत्री राजेंद्र यादव की कंपनी पर ED की कार्रवाई, सुबह-सुबह 5 गाड़ियों में पहुंचे अधिकारी

बीते कुछ महीने पहले मंत्री राजेंद्र यादव की कंपनी पर आईटी विभाग की कार्रवाई हुई थी, तो आज सुबह मंत्री राजेंद्र यादव की कंपनी पर प्रवर्तन निदेशालय  (ईडी) द्वारा छापेमारी की गई. यह कार्रवाई आज सुबह ईडी ने कोटपूतली और बहरोड फैक्टरी में की है.

Read Time: 2 min
गहलोत के मंत्री राजेंद्र यादव की कंपनी पर ED की कार्रवाई, सुबह-सुबह 5 गाड़ियों में पहुंचे अधिकारी
फाइल फोटो

राजस्थान सरकार के गृह राज्य मंत्री राजेंद्र यादव की मुश्किलें कम होती नहीं दिखाई दे रही. बीते कुछ महीने पहले मंत्री राजेंद्र यादव की कंपनी पर आईटी विभाग की कार्रवाई हुई थी, तो आज सुबह मंत्री राजेंद्र यादव की कंपनी पर प्रवर्तन निदेशालय  (ईडी) द्वारा छापेमारी की गई. यह कार्रवाई आज सुबह ईडी ने कोटपूतली और बहरोड फैक्टरी में की है.

बीते वर्ष इनकम टैक्स डिपार्टमेंट की ओर से भी मंत्री राजेंद्र यादव से जुड़ी कंपनियां पर सर्च अभियान चलाया गया था. इस दौरान 53 ठिकानों पर इनकम टैक्स की टीम पहुंची थी, जहां कंपनी से जुड़े दस्तावेजों सहित अन्य चीजों की जांच की गई. तो वहीं आज सुबह बहरोड और कोटपूतली में भी ईडी ने इन ठिकानों पर कार्यवाही की है. 

गौरतलब है मंत्री राजेंद्र यादव पर पहले मिड डे मील मामले में अनियमिताओं के चलते इनकम टैक्स डिपार्टमेंट की कार्रवाई हुई. इसके बाद अब ईडी भी जांच कर रही है. दरअसल मंत्री राजेंद्र यादव की कोटपूतली में पोषाहार की फैक्टरी है और एजुकेशन संबंधी व्यवसाय से भी जुड़े हुए हैं.

रिपोर्ट के मुताबिक मंगलवार की सुबह लाव-लश्कर के साथ ईडी अधिकारी मंत्री राजेंद्र यादव की कंपनी से जुड़े ठिकानों पर सर्च अभियान चलाया. इस दौरान करीब पांच गाड़ियों में बैठकर ईडी के अधिकारी पहुंचे,जहां सुबह से सर्च अभियान जारी है. यह सर्च अभियान पूरे दिन चलने की संभावना है. 

ये भी पढ़ें-सीएम गहलोत करेंगे ताबड़तोड़ कैंपेन, 9 दिनों में 18 जिलों की करेंगे यात्रा

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close