विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 16, 2023

दौसा में पुलिस और गो तस्करों में मुठभेड़, एक तस्कर को लगी गोली, तीन गिरफ्तार

दौसा में गो तस्करों और पुलिस के बीच मुठभेड़ की खबर सामने आई है. इस फायरिंग में एक गो तस्कर को गोली लगी है. जवाबी कार्रवाई में पुलिस ने तीन गो तस्करों को गिरफ्तार किया है.

Read Time: 3 min
दौसा में पुलिस और गो तस्करों में मुठभेड़, एक तस्कर को लगी गोली,  तीन गिरफ्तार
दौसा में पुलिस और गो तस्करों में मुठभेड़, आरोपी को अस्पताल लेकर पहुंचे जवान.

Dausa Encounter: राजस्थान में गो तस्करी के कई मामले पहले भी सामने आए है. इसे लेकर कई जगह तनाव की स्थिति भी हुई है. गो तस्करों पर नकेल कसने की कार्रवाई भी हुई है. बावजूद गो तस्करों के हौसले बुलंद है. ये लोग पुलिस द्वारा दबिश देने पर उनपर गोली चलाने से भी नहीं चूकते. ताजा मामला दौसा से सामने आया है. जहां पुलिस और गो तस्करों के बीच मुठभेड़ हुई. मिली जानकारी के अनुसार यहां गो तस्करों ने पुलिस से बचने लिए फायरिंग की. उसके बाद पुलिस को भी जवाबी फायरिंग करनी पड़ी. जिसमें एक गो तस्कर के पैर में गोली लगी. साथ ही पुलिस ने तीन गो तस्करों को पकड़ लिया है.

गोली लगने से घायल हुए गो तस्कर को इलाज के लिए दौसा अस्पताल लाया गया है. अन्य गो तस्करों से पुलिस पूछताछ कर रही है. बताया गया कि यह मुठभेड़ जीरोता मोड़ के पास नांगल बैरसी रोड पर हुई. जिसके बाद पुलिस ने जवाबी कार्रवाई में चार तस्करों को दबोचा. 

एनकाउंटर के बारे में एडिशनल एसपी बजरंग सिंह शेखावत ने बताया कि दौसा पुलिस को सूचना मिली थी कि कुछ लोग गाड़ी में भरकर गोवंश को तस्करी के लिए ले जा रहे हैं,  इस पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने सर्च अभियान शुरू किया. इसी कड़ी में जीरोता का मोड़ के पास गोवा से भरे ट्रक को रुकवाया गया तो वह तस्कर ट्रक छोड़कर भाग गए.

दौसा में मुठभेड़ के बाद घायल गो तस्कर का अस्पताल में इलाज जारी.

दौसा में मुठभेड़ के बाद घायल गो तस्कर का अस्पताल में इलाज जारी.

25 जवान रात भर तस्करों को खेत में घेरे रखे

एडिशनल एसपी शेखावत ने बताया पुलिस द्वारा रोके जाने पर ट्रक से उतरकर 4 तस्कर खेत में भाग गए. फिर उन्हें पकड़ने के लिए पुलिस ने खेत की घेराबंदी की. 25 जवान रात भर इन लोगों को खेत में रोके रखी. सुबह में ढूंढने का अभियान शुरू किया गया तो गो तस्करो ने पुलिस पर फायरिंग कर दी तो पुलिस को भी गो तस्करों पर जवाबी फायरिंग करनी पड़ी

पुलिस ने घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उनका इलाज जारी है. मामले की जानकारी वरीय अधिकारियों को दे दी गई है. जिसके बाद वरीय अधिकारी भी मामले पर नजर बनाए हैं.

यह भी पढ़ें -  ट्रक ने पुलिस जिप्सी को पीछे से मारी टक्कर, 4 पुलिसकर्मी घायल, 2 की हालत गंभीर

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close