विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 09, 2023

ट्रक ने पुलिस जिप्सी को पीछे से मारी टक्कर, 4 पुलिसकर्मी घायल, 2 की हालत गंभीर

हादसे में घायल सदर थाने के पुलिसकर्मियो को कांग्रेस नेता प्रकाश मुखियाखेड़ा व करतार सिंह गुर्जर ने अपनी गाड़ी से जिला अस्पताल में भर्ती करवाया. घायल पुलिसकर्मीयों में ASI बलवीर, जगदीश, सुनील और नरोत्तम शामिल हैं. घटना की सूचना पर अस्पताल पहुंचकर दौसा एसपी वंदिता राणा ने घायलों का हालचाल लिया. 

Read Time: 2 min
ट्रक ने पुलिस जिप्सी को पीछे से मारी टक्कर, 4 पुलिसकर्मी घायल, 2 की हालत गंभीर
दुर्घटना में घायल पुलिसकर्मी
Dausa:

दौसा बाईपास पर बीती रात करीब डेढ़ बजे ट्रक की टक्कर से पुलिस की जीप पलट गई, जिसमें सवार 4 पुलिसकर्मी घायल हो गए. 2 पुलिसकर्मी का इलाज दौसा में हो रहा है, जबकि गंभीर रूप से घायल 2 पुलिसकर्मियो को बेहतर इलाज के लिए जयपुर रेफर किया गया है.

दौसा अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक बजरंग सिंह शेखावत ने बताया कि नाकाबंदी के लिए जा रही सदर थाना पुलिस की जिप्सी को एक ट्रक ने पीछे से टक्कर मार दिया. पुलिस ने ट्रक को कब्जे में लिया है, लेकिन मौके से चालक फरार हो गया. पुलिस अब ट्रक चालक की तलाश कर रही है. शेखावत ने कहा ट्रक चालक जल्द पुलिस के गिरफ्त में होगा.

2nbpffvo

अस्पताल में इलाज करवाता पुलिसकर्मी

हादसे में घायल सदर थाने के पुलिसकर्मियो को कांग्रेस नेता प्रकाश मुखियाखेड़ा व करतार सिंह गुर्जर ने अपनी गाड़ी से जिला अस्पताल में भर्ती करवाया. घायल पुलिसकर्मीयों में ASI बलवीर, जगदीश, सुनील और नरोत्तम थे, जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया. घटना की सूचना पर अस्पताल पहुंची दौसा एसपी वंदिता राणा ने घायलों का हालचाल लिया. 

मिली जानकारी के मुताबिक कलेक्ट्रेट चौराहे से नाकाबंदी करने के बाद दौसा सदर थाना पुलिस अगले प्वॉइंट पर जा रही थ, जहां तिवारी नर्सिंग होम के सामने से निकलते वक्त पीछे से आ रहे ट्रक ने पुलिस जिप्सी को टक्कर मार दिया, जिससे पुलिस की जिप्सी पलट गई और 4 पुलिसकर्मी घायल हो गए. 

दौसा जिला अस्पताल में तैनात डॉक्टर मुकेश चौधरी ने बताया कि हादसे में गंभीर रूप से घायल सदर थाना एएसआई जगदीश और बलवीर को जयपुर रेफर किया गया है. शेष दो पुलिसकर्मी नरोत्तम और सुनील का इलाज दौसा के रामकरण जोशी अस्पताल में किया जा रहा है, जहां उनकी हालत में सुधार हो रहा है.

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close