विज्ञापन
Story ProgressBack

Panjipura Firing Incident: दलितों पर फायरिंग करने वाले 10-10 हजार के इनामी दो आरोपी गिरफ्तार

विधानसभा चुनाव को लेकर कंचनपुर थाना क्षेत्र के गांव पंजीपुरा में दो पक्षों में विवाद हुआ था. मामूली विवाद के दौरान एक पक्ष ने दलितों पर जान से मारने की नीयत से अंधाधुंध फायरिंग की थी. फायरिंग में गोली लगने से करीब एक दर्जन पुरुष और बच्चे घायल हुए थे. तत्कालीन समय पर एक दर्जन से अधिक आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया था.

Read Time: 3 min
Panjipura Firing Incident: दलितों पर फायरिंग करने वाले 10-10 हजार के इनामी दो आरोपी गिरफ्तार

Dholpur News: धौलपुर जिले की कंचनपुर थाना पुलिस ने गुरुवार रात को कार्रवाई करते हुए चर्चित पंजीपुरा गोलीकांड में फरार चल रहे दो अभियुक्तों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है. दोनों आरोपियों पर 10-10 हजार का इनाम घोषित किया हुआ था. सीओ आनंद राव ने बताया जिलेभर में वांछित अपराधी एवं बदमाशों की धर पकड़ के लिए आईजी भरतपुर रेंज राहुल प्रकाश एवं पुलिस अधीक्षक सुमित मेहरडा के निर्देश में विशेष अभियान चलाया जा रहा है. अभियान के अंतर्गत जिला पुलिस लगातार कार्रवाई कर अपराधियों को सलाखों के पीछे भेज रही है.

घेराबंदी कर किया गिरफ्तार

उन्होंने बताया चर्चित पंजीपुरा गोलीकांड मामले में 10 हजार के इनामी दो आरोपी राहुल और भोला ठाकुर फरार चल रहे थे. जिनकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस लगातार प्रयास कर रही थी. लेकिन आरोपी पुलिस को चकमा देकर लगातार फरार चल रहे थे. उन्होंने बताया गुरुवार रात्रि को कंचनपुर थाना पुलिस को जरिए मुखबिर सूचना प्राप्त हुई कि दोनों आरोपी सैपऊ थाना क्षेत्र के रिंग रोड पर संदिग्ध अवस्था में घूम रहे हैं. मुखबिर की सूचना पर पुलिस थाने से टीम का गठन कर मौके पर कार्रवाई करने के लिए भेजा गया. पुलिस ने दोनों अभियुक्तों को सुनियोजित तरीके से घेराबंदी कर गिरफ्तार कर लिया है. अनुसंधान के बाद दोनों आरोपियों को कोर्ट पेश किया जाएगा.

यह है पूरा मामला

विधानसभा चुनाव को लेकर कंचनपुर थाना क्षेत्र के गांव पंजीपुरा में दो पक्षों में विवाद हुआ था. मामूली विवाद के दौरान एक पक्ष ने दलितों पर जान से मारने की नीयत से अंधाधुंध फायरिंग की थी. फायरिंग में गोली लगने से करीब एक दर्जन पुरुष और बच्चे घायल हुए थे. तत्कालीन समय पर एक दर्जन से अधिक आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया था. सीओ आनंद राव ने बताया मुकदमा में करीब एक दर्जन आरोपी पूर्व में गिरफ्तार हो चुके हैं. वारदात में शामिल रहे मुख्य अभियुक्त राहुल और भोला फरार चल रहे थे. जिनको गिरफ्तार कर पुलिस ने बड़ी कामयाबी हासिल किए हैं.

यह भी पढ़ें- डोटासरा के 'घर' में आज CM शर्मा की सभा, सीकर लोकसभा सीट पर दिख रहा कांटे का मुकाबला

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close