विज्ञापन

कुएं से पानी नहीं भरने देने पर किसान ने लगाई फांसी, विधायक सहित 11 लोगों को बताया जिम्मेदार

Suicide Case: सूरजगढ़ थाना क्षेत्र में किसान ने सुसाइड कर लिया. सुसाइड नोट में उसने 11 लोगों को मौत का जिम्मेदार बताया है. विधायक को इन लोगों का साथ देने का आरोप लगाया. हालांकि, विधायक के नाम का खुलासा नहीं किया है.  

कुएं से पानी नहीं भरने देने पर किसान ने लगाई फांसी, विधायक सहित 11 लोगों को बताया जिम्मेदार
झुंंझनूं में किसान ने सुसाइड नोट लिखकर आत्महत्या कर लिया. किसान के फाइल फोटो के साथ सुसाइड नोट भी लगा है.

Suicide Case:  झुंझुनूं जिले थाना क्षेत्र के घरडू की ढाणी में किसान बलबीर (45) पुत्र लालचंद ने फांसी लगाकर अपनी जान दे दी. पुलिस को एक सुसाइड नोट भी मिला है जिसमें मौत के जिम्मेदारों के नाम लिखे हैं.  सूरजगढ़ थाना अधिकारी ने बताया कि इस संबंध में मृतक के छोटे बेटे आशीष ने मामला दर्ज करवाया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. 

सुसाइड नोट में मौत के जिम्मेदारों का लिखा नाम

सुसाइड नोट में किसान ने लिखा कि उसे कुएं से पानी नहीं लेने देते हैं. गर्मी का मौसम है और पीने के पानी की जरूरत पड़ती है. उसने असहाय बताते हुए कार्रवाई की मांग की. सुसाइड नोट लिखा कि मेरी मौत का जिम्मेदार वीर सिंह, कर्मवीर, राजकुमार, हितेश विकास, संदीप, सुनील, प्रदीप, कुलदीप, चाचा श्योचंद व होशियार सिंह के बेटे व पोते हैं व विधायक भी इनके पक्ष में हैं. हालांकि, किसी विधायक के नाम का खुलासा नहीं किया गया है.

पत्नी और बच्चों से मांगी माफी

सुसाइड नोट लिखा- विधायक के सपोर्ट के कारण इन्होंने मेरे खेत का रास्ता बंद कर दिया है. कुएं की मोटर के तार काट दिए.  लोरिंग मशीन खेत में नहीं जाने दे रहे हैं. मेरी कहीं सुनवाई नहीं हो रही है. मैं पत्नी, बच्चों से इस काम के लिए माफी चाहता हूं.  सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को नीचे उतारा. 

पड़ोसियों पर लगाया प्रताड़ित करने का आरोप

तलाशी ली तो बलबीर की जेब से एक एप्लीकेशन मिली जो थानाधिकारी के नाम लिखी हुई थी. इसमें कुएं के पानी के लिए पड़ोसियों द्वारा परेशान करने का जिक्र किया गया है. जान माल का खतरा बताया. यह एप्लीकेशन 11 मई को लिखी गई थी.  इसके पीछे ही बलबीर ने सुसाइड नोट भी लिखा. 

यह भी पढ़ें: जयपुर बम ब्लास्ट का आरोपी रिहा, रोज एटीएस ऑफिस में देनी होगी हाजिरी

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
कोटा में बुजुर्ग के पेट से निकला इतना पत्थर कि गिनने में लगे ढाई घंटे, 30 मिनट में हुआ दुर्लभ ऑपरेशन
कुएं से पानी नहीं भरने देने पर किसान ने लगाई फांसी, विधायक सहित 11 लोगों को बताया जिम्मेदार
Rajasthan Recruitment 2024 vacancies for many posts including RAS, know complete details
Next Article
राजस्थान में युवाओं के लिए बड़ी खुशखबरी, RAS समेत कई पदों पर निकली वैकेंसी, जानें पूरी डिटेल
Close