विज्ञापन
Story ProgressBack

राजस्थान में वोटिंग के बीच BJP के पूर्व सांसद की कार का एक्सीडेंट, ड्राइवर को आया हार्ट अटैक, बाल-बाल बचे इज्यराज सिंह

राजस्थान में मतदान के बीच कोटा के पूर्व सांसद इज्यराज सिंह की कार हादसे की शिकार हो गई. बताया गया कि इज्यराज सिंह पत्नी के साथ चुनाव व्यवस्था को देखने के लिए मंडाना की तरफ गए थे. जहां से लौटते समय यह हादसा हुआ. 

Read Time: 2 min
राजस्थान में वोटिंग के बीच BJP के पूर्व सांसद की कार का एक्सीडेंट, ड्राइवर को आया हार्ट अटैक, बाल-बाल बचे इज्यराज सिंह
वसुंधरा राजे और ओम बिरला के साथ खड़े कोटा के पूर्व सांसद इज्यराज सिंह.

Rajasthan Election: राजस्थान में विधानसभा चुनाव 2023 के लिए शनिवार को मतदान संपन्न हो गया. मतदान की टाइमिंग तो शाम 6 बजे तक ही निर्धारित थी. लेकिन कई बूथों पर तय समय के बाद भी मतदान हुआ. क्योंकि नियमानुसार समय समाप्त होने से पहले तक बूथ में दाखिल हो चुके लोगों को मतदान कराया जाता है. प्रदेश में जारी मतदान के बीच शनिवार शाम कोटा के पूर्व महाराव और भाजपा के पूर्व सांसद इज्यराज सिंह से जुड़ी बड़ी खबर सामने आई. मिली जानकारी के अनुसार इज्यराज सिंह की कार हादसे की शिकार हो गई. जिसमें भाजपा नेता बाल-बाल बचे. 

बताया जाता है कि कोटा के मंडाना रोड इलाके में पूर्व सांसद इज्यराज सिंह की चलती कार में ड्राइवर को हार्ट अटैक आ गया. इससे गाड़ी अनियंत्रित हो गई. लेकिन पूर्व सांसद ने सूझबुझ दिखाते हुए गाड़ी की स्ट्रेरिंग संभाल ली. इससे अनियंत्रित कार को कंट्रोल किया गया. हालांकि तब तक हादसे के कारण कार क्षतिग्रस्त हो गई थी. 

मालूम हो कि पूर्व सांसद इज्यराज सिंह की पत्नी कल्पना देवी भाजपा की विधायक और लाड़पुरा सीट से चुनावी मैदान में हैं.

पूर्व सांसद इज्यराज सिंह के ड्राइवर खालिद हसन की हार्ट अटैक के कारण मौत हो गई. लेकिन सांसद ने सूझबूझ दिखाते हुए हैंडब्रेक खींच दिया, जिससे बड़ा हादसा टल गया.  

यह हादसा नेशनल हाईवे 52 पर झालावाड़ से कोटा के बीच आरटीओ ऑफिस के पास हुआ. बताया गया कि इज्यराज सिंह पत्नी के चुनाव व्यवस्था को देखने  के लिए मंडाना की तरफ गए थे. जहां से लौटते समय यह हादसा हुआ. 

यह भी पढ़ें - राजस्थान में 5 बजे तक 68.24 फीसदी मतदान, 6.30 बजे 75% वोटिंग का अनुमान, कई बूथों पर वोटिंग जारी

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close