विज्ञापन

पूर्व सीएम गहलोत ने जोधपुर के लॉ एंड ऑर्डर पर उठाया सवाल, कही ये बड़ी बातें

Jodhpur Law and Order: गहलोत ने जोधपुर के लॉ एंड ऑर्डर पर सवाल उठाते हुए भजनलाल सरकार पर निशाना साधा है.

पूर्व सीएम गहलोत ने जोधपुर के लॉ एंड ऑर्डर पर उठाया सवाल, कही ये बड़ी बातें
पूर्व सीएम अशोक गहलोत

Rajasthan News: पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने अपने सोशल मीडिया पर अपने गृह नगर की चिंता जाहिर की. गहलोत ने राज्य सरकार से मांग की है कि जोधपुर में कानूनी व्यवस्था को मजबूत करने के लिए ठोस कदम उठाए, जिससे आमजन भय मुक्त हो सके और सूर्य नगरी का गौरव कायम रहे. दरअसल पिछले एक सप्ताह में अपराध बढ़े हैं, उसको लेकर लगातार मीडिया में आ रही खबरों को लेकर पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने अपने सोशल मीडिया पर राज्य सरकार से निवेदन किया है.

जोधपुर पर उनका ध्यान नहीं : गहलोत

पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने लिखा है कि यह खबर मुझे दुखी कर रही है कि कुछ महीने पहले तक मेरे शहर जोधपुर का नाम मारवाड़ मेडिकल यूनिवर्सिटी, राजीव गांधी फिनटेक इंस्टीट्यूट, मारवाड़ इंटरनेशनल सेंटर, पावटा ISBT जैसे इंफ्रास्ट्रक्चर प्रोजेक्ट्स के लिए चर्चा में था. वहां आज अपराध के समाचार अखबार की मुख्य खबरें बन रहे हैं. जोधपुर जिले के 10 में से 8 विधायक एवं सांसद महोदय सत्ताधारी दल के हैं. लेकिन जोधपुर की ओर उनका ध्यान ही नहीं है. जोधपुर के इंफ्रास्ट्रक्चर प्रोजेक्ट्स पर रोक लगा दी गई है और वहां का आमजन आज अपराध के खौफ में है.

नवाचार में व्यस्त है कमिश्नर

दरअसल जोधपुर पुलिस कमिश्नर द्वारा लगातार नवाचार किया जा रहे हैं. लेकिन इन सब के बावजूद अपराधों पर अंकुश नहीं लग पा रहा है. वही जिस तरह से नवाचार किए जा रहे हैं, उसे लेकर पुलिस की दिनचर्या भी काफी अस्त-व्यस्त हो चुकी है. हालांकि अनुशासन से बंधे होने के कारण से कोई भी पुलिस अधिकारी ऑन कैमरा तो कुछ नहीं बोलते हैं. लेकिन नवाचार को लेकर पुलिस की हो रही परेशानी को लेकर भी मीडिया से जरूर चर्चा करते नजर आते हैं.

ये भी पढ़ें- गुरु पूर्णिमा विशेष: बूंदी के लाल लंगोट बाबा की इस जिद ने बदल दी पहाड़ की तस्वीर, जानें पूरी कहानी

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
कोटा में बुजुर्ग के पेट से निकला इतना पत्थर कि गिनने में लगे ढाई घंटे, 30 मिनट में हुआ दुर्लभ ऑपरेशन
पूर्व सीएम गहलोत ने जोधपुर के लॉ एंड ऑर्डर पर उठाया सवाल, कही ये बड़ी बातें
Rajasthan Recruitment 2024 vacancies for many posts including RAS, know complete details
Next Article
राजस्थान में युवाओं के लिए बड़ी खुशखबरी, RAS समेत कई पदों पर निकली वैकेंसी, जानें पूरी डिटेल
Close