विज्ञापन
Story ProgressBack

राजस्थान के पूर्व CM अशोक गहलोत की तबियत बिगड़ी, कोरोना के साथ-साथ दो बीमारियों ने चपेट में लिया

Ashok Gehlot Health Update: राजस्थान के पूर्व सीएम अशोक गहलोत की तबियत खराब हो गई है. उन्हें दो बड़ी बीमारियों ने चपेट में ले लिया है. इस बात जानकारी सामने आते ही उनके समर्थकों में चिंता बढ़ गई है.

Read Time: 2 min
राजस्थान के पूर्व CM अशोक गहलोत की तबियत बिगड़ी, कोरोना के साथ-साथ दो बीमारियों ने चपेट में लिया
राजस्थान के पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत.

Rajasthan Ex CM Ashok Gehlot: राजस्थान के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) की तबियत खराब हो गई है. उन्हें एक साथ दो बीमारियों ने चपेट में लिया है. इस कारण गहलोत फिलहाल डॉक्टर के निर्देशानुसार होम आइसोलेशन में चले गए हैं. उनका अगले सात दिनों का सभी कार्यक्रम रद्द कर दिया गया है. पूर्व सीएम गहलोत (Ashok Gehlot Health Update) ने अपनी तबियत खराब होने की जानकारी खुद से सोशल मीडिया मंच एक्स पर साझा करते हुए दी है.  

पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने सोशल मीडिया मंच पर जो जानकारी साझा की है उसके अनुसार वो कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. साथ ही उनमे स्वाइन फ्लू की भी पुष्टि हुई है. 

पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने एक्स पर लिखा " पिछले कुछ दिनों से बुखार होने के कारण आज डॉक्टर्स की सलाह पर जांच करवाईं जिसमें कोविड और स्वाइन फ्लू की पुष्टि हुई है. इस कारण अगले सात दिन तक मुलाकात नहीं कर सकूंगा. इस बदलते मौसम में आप सब भी अपने स्वास्थ्य का ध्यान रखें."


खबर अपडेट की जा रही है..

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close