विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Jul 22, 2023

"दिव्‍या मदेरणा पर गिर सकती है गाज" : ओसियां MLA को बहन बता बरसे शेखावत

शेखावत ने कहा कि सीएम गहलोत को सच बोलने वाले पसंद नहीं है. इस सरकार में सच बोलने वालों को सजा मिलती है. महिलाओं पर हुए अत्याचार की बात कोई उठाता है तो उसका अंजाम मंत्री राजेंद्र गुढ़ा जैसा कर दिया जाता है. 

Read Time: 3 min
शेखावत ने कहा कि सीएम गहलोत को सच बोलने वाले पसंद नहीं है.
जोधपुर:

राजस्‍थान की गहलोत सरकार में मंत्री राजेंद्र गुढ़ा को उनके एक बयान के कुछ ही घंटों बाद मंत्री पद से बर्खास्‍त कर दिया गया. कांग्रेस विधायक दिव्‍या मदेरणा ने भी हाल ही में ऐसा ही एक बयान दिया था, जिसके बाद अब केंद्रीय जल शक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने शनिवार को जोधपुर में इसे लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी है. शेखावत ने ओसियां से कांग्रेस विधायक दिव्‍या मदेरणा को अपनी छोटी बहन बताया है. साथ ही कहा है कि अगली तलवार दिव्‍या मदेरणा पर चल सकती है. 

शेखावत ने कहा कि सीएम गहलोत को सच बोलने वाले पसंद नहीं है. इस सरकार में सच बोलने वालों को सजा मिलती है. महिलाओं पर हुए अत्याचार की बात कोई उठाता है तो उसका अंजाम मंत्री राजेंद्र गुढ़ा जैसा कर दिया जाता है. 

इसके साथ ही शेखावत ने कांग्रेस विधायक दिव्या मदेरणा के अपनी ही सरकार पर सवाल खड़े करते हुए दिए गए बयान पर जवाब देते हुए कहा, "मेरी छोटी बहन ओसियां विधायक दिव्या मदेरणा ने भी बड़े साहस के साथ अपनी बात कही है. ऐसे में लगता है कि अब अगली तलवार उस पर चलने वाली है.' शेखावत ने यह बात जोधपुर एयरपोर्ट पर अनौपचारिक वार्ता के दौरान कही.

विधायक दिव्या ने अपनी ही सरकार पर खड़े किए थे सवाल
तीन दिन पूर्व ओसियां विधानसभा क्षेत्र में हुए सामूहिक हत्याकांड के बाद जयपुर में विधायक दिव्या मदेरणा ने अपनी स्वयं की सुरक्षा व्यवस्था पर बात करते हुए राजस्थान सरकार के सिस्टम पर ही सवाल खड़े कर किए थे, जिसके बाद विधायक के बयान ने काफी सुर्खियां बटोरी थीं. केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने भी दिव्या के इस बयान को अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर करते हुए राज्य सरकार पर तंज कसा था. 

ये भी पढ़ें :

* कहीं राजेंद्र गुढ़ा और नेता प्रतिपक्ष की साठगांठ तो नहीं : राजस्थान कांग्रेस प्रभारी
* बर्खास्त मंत्री राजेंद्र सिंह गुढ़ा ने दिया बड़ा बयान, कहा- “विस में सीएम से वन टू वन जवाब मांगूंगा”
* मणिपुर का मामला उठाने के बजाय अपने गिरेबान में झांकें: राजस्थान में अपनी ही सरकार के खिलाफ बोले मंत्री

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close