विज्ञापन
Story ProgressBack

Jodhpur: रंगों में डूबे नजर आए गजेंद्र सिंह शेखावत, कार्यकर्ताओं संग खेली जमकर होली

गजेंद्र सिंह शेखावत के नमो रंगोत्सव कार्यक्रम में दिनभर गुलाल छाया रहा. कार्यकर्ताओं ने शेखावत के साथ खूब होली खेली. इस दौरान वह रंगों में पूरी तरह से डूबे नजर आए.

Read Time: 2 min
Jodhpur: रंगों में डूबे नजर आए गजेंद्र सिंह शेखावत, कार्यकर्ताओं संग खेली जमकर होली
गजेंद्र सिंह शेखावत की होली खेलने के दौरान की तस्वीर

Rajasthan Holi 2024: राजस्थान की सांस्कृतिक राजधानी जोधपुर भी होली के विभिन्न रंगों में रंगा नजर आया. होली के अवसर पर केंद्रीय जल शक्ति मंत्री और जोधपुर से भाजपा के लोकसभा प्रत्याशी गजेंद्र सिंह शेखावत ने भी अपने गृह जिले जोधपुर में जमकर होली खेली. इस दौरान शेखावत पूरी तरह रंगो में डूबे नजर आएं. लोकसभा चुनाव के बीच इस बार की होली में कार्यकर्ताओं में भी खासा उत्साह देखा गया. केंद्रीय मंत्री शेखावत ने अपने चुनाव कार्यालय में नमो रंगोत्सव का आयोजन किया. जिसमें भाजपा के पदाधिकारी और कार्यकर्ताओं का हुजूम देखा गया. 

कार्यकर्ताओं के साथ थिरकें शेखावत

सुबह से ही केंद्रीय जलशक्ति मंत्री के कार्यालय में लोगों का आना लगा रहा कार्यकर्ताओं के इस उत्साह के साथ गजेंद्र सिंह शेखावत की पीछे नहीं रहे और कार्यकर्ताओं के इस उत्साह को दुगना करते हुए होली खेलने आई विभिन्न टोलियों के साथ फाग गीतों पर थिरकते भी दिखें. 

दिनभर चुनाव कार्यालय में रही भीड़

केंद्रीय जलशक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने रंगोउत्सव के इस पर्व पर होली खेलने आए कार्यकर्ताओं को भी रंग अबीर और गुलाल लगाई. साथ ही मिठाई से मुंह मीठा करवाया. भाजपा के विभिन्न मोर्चां के पदाधिकारी भी अलग-अलग टोलियां बनाकर मोदी रंगोत्सव में होली खेलने पहुंचे. जहां पूरे दिन होली के अवसर पर केंद्रीय जल शक्ति मंत्री के चुनाव कार्यालय में रंग उत्सव का उत्साह कार्यकर्ताओं में देखने लायक था. लोकसभा चुनाव की तारीखों का ऐलान होने के बाद हर वर्ष होने वाली होली के उत्साह में इस बार की होली पर भगवा गुलाल से कार्यकर्ता भी रंगे नजर आएं.

ये भी पढ़ें- CM भजनलाल शर्मा ने जनता के साथ खेली प्राकृतिक होली, कलाकारों ने लोगों को किया मंत्रमुग्ध

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close