विज्ञापन
Story ProgressBack

Sukhdev Singh Gogamedi: कौन है गोगामेड़ी के हत्यारों को हथियार सप्लाई करने वाला महेंद्र मेघवाल? लेडी डॉन से की है लव मैरिज

Gogamedi Murder Case: पुलिस की पड़ताल में सामने आया है कि महेंद्र मेघवाल लॉरेंस गैंग से जुड़ा हुआ है. उसके लिए वह जयपुर में हथियार सप्लाई का काम करता है. जांच पड़ताल में यह भी सामने है कि महेंद्र मेघवाल एके-47 लेकर फरार हुआ है इसके सबूत पुलिस को हाथ लगे हैं.

Read Time: 3 min
Sukhdev Singh Gogamedi: कौन है गोगामेड़ी के हत्यारों को हथियार सप्लाई करने वाला महेंद्र मेघवाल? लेडी डॉन से की है लव मैरिज
महेंद्र मेघवाल

Gogamedi Murder Case Update: राजस्थान के बहुचर्चित सुखदेव सिंह गोगामेड़ी हत्याकांड के तार कोटा से भी जुड़े हैं. गोगामेड़ी हत्याकांड के मुख्य आरोपी नितिन फौजी को एक साथ 15 राउंड फायरिंग करने वाली तुर्की में बनी जिगाना गन कोटा गुमानपुरा थाना निवासी हिस्ट्रीशीटर महेंद्र मेघवाल ने सप्लाई की थी. महेंद्र मेघवाल पर कोटा में 18 केस हैं. हिस्ट्रीशीटर मेघवाल साल 2018 में कोटा से जयपुर चला गया था, उसके बाद दोबारा लौटकर नहीं आया. परिवार एक मीनार की मस्जिद छावनी में रहता है. शादीशुदा होने के बावजूद महेंद्र मेघवाल ने साल 2022 में पूजा सैनी नामक लेडी डॉन से लव मैरिज की थी.

गोगामेड़ी हत्याकांड के मुख्य आरोपी नितिन फौजी और रोहित राठौड़ के पकड़े जाने के बाद यह तथ्य पुलिस को मिले.
जयपुर पुलिस ने कोटा पुलिस से संपर्क करते हुए महेंद्र मेघवाल की कुंडली जानने के लिए उसके परिवार की पूरी डिटेल ली है. पहले वाली पत्नी कोटा में ही परिवार के साथ रहती है.

पूजा सैनी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

उधर, महेंद्र मेघवाल की दूसरी पत्नी पूजा सैनी को पुलिस ने इनकम टैक्स कॉलोनी जगतपुरा फ्लैट से गिरफ्तार किया है. 
नितिन और रोहित के पकड़े जाने के बाद हथियारों का जखीरा लेकर कोटा निवासी हिस्ट्रीशीटर महेंद्र मेघवाल पत्नी पूजा सैनी को छोड़कर फरार हो गया था. उसके बाद से उसका कोई पता नहीं है.

लॉरेंस गैंग से जुड़ा है महेंद्र मेघवाल 

पुलिस की पड़ताल में सामने आया है कि महेंद्र मेघवाल लॉरेंस गैंग से जुड़ा हुआ है. उसके लिए वह जयपुर में हथियार सप्लाई का काम करता है. जांच पड़ताल में यह भी सामने है कि महेंद्र मेघवाल एके-47 लेकर फरार हुआ है इसके सबूत पुलिस को हाथ लगे हैं. एके-47 का मामला सामने आने के बाद सुरक्षा एजेंसियां अभी सतर्क हो गई हैं. पुलिस को अंदेशा है कि महेंद्र मेघवाल अत्याधुनिक हथियारों को लेकर फरार हुआ. इधर अब तक की जांच पड़ताल में सामने है कि सुखदेव सिंह गोगामेड़ी हत्याकांड से पहले हफ्ते भर शूटर नितिन फौजी को फ्लैट में रखा गया था.

यह भी पढ़ें-Gogamedi Murder: गोगामेड़ी हत्या मामले में आपराधिक नेटवर्क से जुड़ी 'लेडी डॉन' गिरफ्तार

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close