विज्ञापन
Story ProgressBack

पुलिस के सामने चलती कार पर खड़े हो कर डांस करता रहा युवक, चुपचाप देखते रहे जवान

राजस्थान पुलिस का 'अपराधी में डर और आम जन में विश्वास' वाली टैगलाइन के बिल्कुल विपरीत यहां आम आदमियों के मन में डर और अपराधियों के मन में विश्वास दिख रहा है.

Read Time: 4 min
पुलिस के सामने चलती कार पर खड़े हो कर डांस करता रहा युवक, चुपचाप देखते रहे जवान
चलती कार की छत पर बैठ हुंडदंगी करता युवक.
दौसा :

दौसा क्राइम न्यूज़: जयपुर-आगरा हाईवे पर गिरिराज धरण मंदिर के पास पुलिस की गाड़ी के सामने कार की छत पर खड़े होकर युवक को डांस करते देखकर पुलिसकर्मियों के मूकदर्शक बने होने पर आम आदमी की सुरक्षा को लेकर कई सवाल खड़े हो रहे. जबकि पुलिस की गाड़ी वहां मौजूद थी. इस संबंध में पुलिस ने अभी तक कोई कार्रवाई नहीं की है. इससे गिरिराज धरण मंदिर जाने वाले श्रद्धालुओं में डर बना हुआ है.

वीडियो आगरा रोड स्थित गिरिराज धरण मंदिर के पास का बताया जा रहा है. जिसमें हुडदंगी युवक नेताओं के लिए जिंदाबाद बोलते हुए कार की छत पर चढ़कर डांस भी कर रहा है. इसी दौरान उनकी कार के पास ही पुलिस का गश्ती वाहन भी खड़ा दिख रहा है.

लेकिन पुलिसकर्मी हुडदंगी मचाते युवक को रोकने की बजाय तमाशबीन होकर वहां से गुजर जाते हैं. ऐसे में हुडदंगी युवक कौन है और वह मंदिर के पास सरेआम इस तरह फूहड हरकत क्यों कर रहा है? इसे लेकर पुलिस कार्रवाई नहीं होने से कई सवाल खड़े हो रहे हैं.

दौसा में युवकों द्वारा हुडदंग करने का यह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. जिसमें एक युवक अर्द्धनग्न हालत में कार पर चढ़कर डांस करता हुआ दिख रहा है. तो वहीं कार में सवार कई अन्य युवक साउंड पर गाने चला रहे हैं.

बताया जा रहा है कि ये वायरल वीडियो विधानसभा चुनावों के परिणाम के बाद का है. जिसमें एक कार की छत पर एक युवक अर्द्धनग्न हालत में बैठा हुआ है. उसके दूसरी तरफ पुलिस का गश्त वाहन खडा है. जो बड़े आराम से ये सारा तमाशा होते हुए देख रहा है.

मजे की बात तो यह है कि पुलिसकर्मी भी इस वायरल वीडियो में बैठे नजर आ रहे हैं. युवक एक ढाबे के नजदीक खडी कार की छत पर अर्धनग्न अवस्था में ड्रामा कर रहा है. उधर पुलिस तमाशा देख रही है. काफी देर तक चले इस हाईवोल्टेज ड्रामे को रोकने की बजाय पुलिसकर्मी तमाशबीन बने गाड़ी में बैठे रहे दिख रहे हैं, लेकिन पुलिस ने टोंकने तक की हिमाकत भी नहीं दिखाई. वहीं कुछ देर बाद पुलिस की कार भी वहां से पूरा हाई वोल्टेज ड्रामा देखकर निकल लेती है.

इस घटना को होते देख पुलिस ने उन बदमाशों को टोंकने की हिमाकत तक नहीं दिखाई. वहीं कुछ देर बाद पुलिस की कार भी वहां से पूरा हाई वोल्टेज ड्रामा देखकर निकल लेती है. 

अब यह वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस पर कई तरह के सवाल खड़े होते हैं. आखिर में अर्धनग्न हालत में आकर इस तरह के ड्रामा करने की इजाजत किसने दी. पुलिस जब सारे ड्रम को देख रही थी तो कार्रवाई क्यों नहीं कर पाई. क्या राजस्थान पुलिस का 'अपराधी में डर और आम जन में विश्वास' वाली टैगलाइन के बिल्कुल विपरीत यहां आम आदमियों के मन में डर पैदा नहीं कर रही है. हालांकि NDTV वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करते हैं लेकिन यह वीडियो शहर में जमकर वायरल हो रहा है.

इसे भी पढ़े: बदमाशों ने आंखों में मिर्ची पाउडर डालकर युवक से सरेराह की छिनतई, हॉस्पिटल में चल रहा इलाज

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • 24X7
Choose Your Destination
Close