विज्ञापन

Rajasthan Politics: हरेंद्र मिर्धा ने कांग्रेस की बढ़ाई टेंशन, बोले-टिकट हमारा जन्मसिद्ध अधिकार; खींवसर सीट पर ठोका दावा

Rajasthan Politics: कांग्रेस ने जयपुर में आज (18 सितंबर) को बैठक बुलाई. राजस्थान की 7 विधानसभा सीटों पर उपचुनाव के लिए फीडबैक के लिया. अब कांग्रेस विधायक हरेंद्र मिर्धा के बयान ने पार्टी की टेंशन बढ़ा दी है. 

Rajasthan Politics: हरेंद्र मिर्धा ने कांग्रेस की बढ़ाई टेंशन, बोले-टिकट हमारा जन्मसिद्ध अधिकार; खींवसर सीट पर ठोका दावा
नागौर से कांग्रेस विधायक हरेंद्र मिर्धा.

Rajasthan Politics: कांग्रेस नेता और नागौर विधायक हरेंद्र मिर्धा ने जयपुर में मीडिया से बातचीत की. कांग्रेस नेता हरेन्द्र मिर्धा कहा, "टिकट तो जन्मसिद्ध अधिकार है, क्लेम तो बनता ही है. टिकट पार्टी को तय करना है, क्लेम तो तीन पीढ़ी से जन्मसिद्ध अधिकार है और आगे भी रहेगा." 

खींवसर सीट के लिए ठोका दावा

हरेन्द्र मिर्धा नागौर की खींवसर सीट के लिए दावा कर रहे हैं. हनुमान बेनीवाल को लेकर कहा, "हनुमान बेनीवाल को खुद एक घंटे बाद याद नहीं रहता उसने क्या कहा था." 

"पर्ची सरकार पूरी तरह से फेल"

बैठक के बाद नेता प्रतिपक्ष टीकाराम जूली ने कहा, "राजस्थान में भाजपा की पर्ची सरकार पूरी तरह से फेल है. उपचुनाव वाली सभी सातों सीटें कांग्रेस जीतेगी. भाजपा सरकार पिछले 9 महीनों में कोई काम नहीं किया. 9 महीने में तो बच्चा भी गर्भ से बाहर आ जाता है." 

"राजस्थान और नए जिले बनाने चाहिए" 

जूली ने कहा, "9 महीने में कांग्रेस सरकार की योजनाओं को रिव्यू के नाम पर बंद कर रहे हैं. अंग्रेजी माध्यम स्कूल, जनहित की योजनाओं और नए जिलों को लेकर रिव्यू रिव्यू खेल रहे हैं. नए जिलों को समाप्त करने की घोषणा तो करें जनता नए जिलों को समाप्त नहीं करने देगी. राजस्थान में नए जिलों समाप्त करने के बजाय के और जिले बनाने चाहिए."

बैठक में ये मौजूद रहे 

पीसीसी वॉर रूम में हो रही अहम बैठक में पीसीसी अध्यक्ष गोंविद सिंह डोटासरा, प्रदेश प्रभारी सुखजिंदर सिंह रंधावा, नेता प्रतिपक्ष टीकाराम जूली  मौजूद रहे. इनके अलावा बैठक में सांसद मुरारीलाल मीणा, बृजेन्द्र ओला, विधायक मनोज मेघवाल, हरेंद्र मिर्धा, प्रशांत शर्मा, रफीक खान, विकास चौधरी, कांग्रेस नेता पुष्पेंद्र भारद्वाज, रामचन्द्र चौधरी, रघुवीर सिंह मीणा सहित 7 विधानसभा के ब्लॉक अध्यक्ष, जिला अध्यक्ष और अन्य पदाधिकारी मौजूद रहे. 

यह भी पढ़ें: गहलोत सरकार के बनाये 17 जिले खत्म होंगे या बने रहेंगे ? कमेटी की मीटिंग के बाद क्या बोले मदन दिलावर

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
राजस्थान उपचुनाव जीतने के लिए कांग्रेस का 'SEVEN' फार्मूला, 7 दिन में 7 सीटों पर जाएंगे 7 प्रभारी 
Rajasthan Politics: हरेंद्र मिर्धा ने कांग्रेस की बढ़ाई टेंशन, बोले-टिकट हमारा जन्मसिद्ध अधिकार; खींवसर सीट पर ठोका दावा
president Draupadi Murmu at mnit Jaipur says girls getting 12 gold medals is a matter of pride
Next Article
20 में 12 गोल्ड बेटियों को मिलना गर्व की बात, जयपुर MNIT में बोलीं राष्ट्रपति; CM भजनलाल ने कहा- होंगी 4 लाख भर्तियां
Close