विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 06, 2023

काम के बदले केवल पोस्टर छपवाने में ध्यान दे रही गहलोत सरकारः हरियाणा डिप्टी CM दुष्यंत चौटाला

बुधवार को राजस्थान पहुंचे हरियाणा के उप मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने गहलोत सरकार पर तीखा हमला बोला है. उन्होंने कहा कि राजस्थान की कांग्रेस सरकार काम के बदले केवल पोस्टर छपवाने में ध्यान दे रही है.

काम के बदले केवल पोस्टर छपवाने में ध्यान दे रही गहलोत सरकारः हरियाणा डिप्टी CM दुष्यंत चौटाला
सीकर जाते समय झूंझुनूं में हरियाणा डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला का स्वागत करते लोग.

हरियाणा के डिप्टी सीएम और जननायक जनता पार्टी के नेता दुष्यंत चौटाला बुधवार को राजस्थान पहुंचे. उन्होंने सीकर में जेजेपी के युवा संवाद कार्यक्रम में शिरकत की. इस दौरान उन्होंने राजस्थान की गहलोत सरकार को आड़े हाथों लिया. दुष्यंत चौटाला ने कहा कि अब हरियाणा के बाद राजस्थान में गुलाबी गैंग एक्टिव हुई है. चौटाला ने कहा कि राजस्थान की कांग्रेस सरकार काम के बदले केवल पोस्टर छपवाने में ध्यान दे रही है. सीकर पहुंचे चौटाला ने आगामी 25 सितंबर को आयोजित होने वाली पूर्व प्रधानमंत्री देवीलाल चौधरी की 110वीं जयंती समारोह को लेकर एक निजी मैरिज गार्डन में युवाओं से संवाद किया.

25 सितंबर को पूर्व PM देवीलाल का जयंती समारोह

युवा संवाद कार्यक्रम में जेजेपी के प्रदेश अध्यक्ष पृथ्वीराज मील, युवा विंग के प्रदेश अध्यक्ष प्रतीक महरिया, महिला विंग की प्रदेश अध्यक्ष डॉ. रीटा सिंह, जिलाध्यक्ष आकाश नेहरा सहित अन्य वक्ताओं ने भी संबोधित किया. इन लोगों ने कहा कि आगामी 25 सितंबर को पूर्व प्रधानमंत्री देवीलाल की जयंती पर जिला मुख्यालय स्थित जिला खेल स्टेडियम में आयोजित होने वाले जयंती समारोह में जिले भर से बड़ी संख्या में युवाओं, किसानों व आमजन के लाने की अपील की. वक्ताओं ने राजस्थान में बदलाव बदलाव की बात करते हुए गहलोत सरकार पर जमकर निशाने साधे.

अब राजस्थान में गुलाबी गैंग एक्टिवः चौटाला

हरियाणा के डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला ने कहा अब हरियाणा के बाद राजस्थान में गुलाबी गैंग एक्टिव हुई है. कांग्रेस सरकार काम करने की बजाय केवल पोस्टर छपवाने में ध्यान दे रही है. जिसका कोई औचित्य नहीं है. राजस्थान में अपराध बढ़ा है, महिलाओं से दुष्कर्म की घटनाएं हो रही है, साथ ही भ्रष्टाचार भी बढ़ा है. सरकार को पैसों की फिजूलखर्ची बंद कर उस ओर ध्यान देना चाहिए। 

20-30 सीटों के लिए भाजपा से चल रही गठबंधन की बातः चौटाला

राजस्थान चुनाव में जेजेपी के साथ गठबंधन की बात पर चौटाला ने कहा कि हम 20 से 30 सीटों का लक्ष्य लेकर हम अपने संगठन का विस्तार कर रहे हैं और पार्टी इसी बात को लेकर चर्चा को आगे बढ़ाएगी. उन्होंने कहा पहली प्राथमिकता गठबंधन है अगर गठबंधन नहीं होता तो राजस्थान में विधानसभा चुनाव लड़ने लड़ेंगें. इंडिया और भारत के विषय पर दुष्यंत चौटाला ने कहा कि हमारा हिंदी भाषी देश है निश्चित रूप से बदलाव का दौर है. हमारे संविधान में भी भारत और इंडिया दोनों सम्मिलित है.
 

वन नेशन वन इलेक्शन के सवाल पर हरियाणा के डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला ने कहा यह बहुत ही अच्छा प्रयास है, इससे देश नई दिशा में आगे बढ़ेगा.


झुंझुनूं में जोरदार स्वागत

इससे पहले सीकर सीकर जाते वक्त झुंझुनूं में जेजेपी के कार्यकर्ताओं ने दुष्यंत चौटाला का जोरदार स्वागत किया. झूंझुनूं में दुष्यंत चौटाला ने कहा कि राजस्थान विधानसभा चुनाव को लेकर जननायक जनता पार्टी का पूरा फोकस है. बीते एक डेढ़ साल से प्रदेश में संगठन का विस्तार किया जा रहा है. संगठन से मजबूत साथी जुड़े हैं.

राजस्थान के इन जिलों में जेजेपी लड़ेगी चुनाव

डिप्टी सीएम चौटाला ने आगे कहा कि खासकर हरियाणा बॉर्डर से सटी हुई सीटों पर जननायक जनता पार्टी का अहम फोकस होगा उन्होंने बीजेपी से एलायंस के सवाल पर कहा कि बीजेपी से बातचीत चल रही है. उन्होंने बताया कि बीकानेर, अलवर, नागौर, सीकर और हरियाणा बॉर्डर से सटी हुई सीटों पर पार्टी का फोकस रहेगा.पार्टी युवा चेहरों को हरियाणा की तर्ज पर राजस्थान में भी आजमाएगी.

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
ERCP पर सुरेश रावत ने अशोक गहलोत को घेरा, कहा- 10 हजार करोड़ के टेंडर की बात सच लेकिन मंशा सही नहीं
काम के बदले केवल पोस्टर छपवाने में ध्यान दे रही गहलोत सरकारः हरियाणा डिप्टी CM दुष्यंत चौटाला
Rajasthan State Open 10th-12th Board Exam students cheat in board exams, vigilance team climbed the wall
Next Article
Rajasthan: स्कूल के गेट पर ताला लगाकर टीचर करा रहे थे बोर्ड एग्जाम में नकल, दीवार फांदकर गई विजिलेंस टीम
Close
;