विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 14, 2023

Rajasthan Election: भाजपा से गठबंधन नहीं होने के बाद भी पूरा जोर लगा रही JJP, चौटाला- हमारे पास ही होगी चाबी

हरियाणा के उपमुख्यमंत्री दुष्यंत सिंह चौटाला ने कहा कि भाजपा के साथ गठबंधन की बातचीत अभी भी जारी है, हालांकि हमारी पार्टी विधानसभा की तैयारियों पर जोरों से जुटी हुई है.

Read Time: 3 min
Rajasthan Election: भाजपा से गठबंधन नहीं होने के बाद भी पूरा जोर लगा रही JJP, चौटाला- हमारे पास ही होगी चाबी

Rajasthan Assembly Elections 2023: आगामी राजस्थान विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी से गठबंधन नहीं होने के बाद अब जननायक जनता पार्टी  (जेजेपी- JJP) ने विधानसभा चुनाव में कमर कसते हुए आज से राजस्थान में रोड शो और जनसंपर्क अभियान के जरिए नुक्कड़ सभाएं प्रारम्भ शुरू की हैं. तूफानी दौरे की इस कड़ी में हरियाणा के उपमुख्यमंत्री दुष्यंत सिंह चौटाला और पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव दिग्विजय सिंह चौटाला सहित जेजेपी के पदाधिकारीयों ने आज दातारामगढ़ विधानसभा क्षेत्र में पूर्व जिला प्रमुख रीटा सिंह के समर्थन में रानोली, पलसाना, खाटूश्याम जी, जीणमाता होते खाचरियावास दांतारामगढ़ तक रोड़ शो कर लोगों से मुलाकात की.

बीजेपी से गठबंधन की चल रही बात

इस दौरान खत्रीवास पहुंचने पर हरियाणा के उपमुख्यमंत्री दुष्यंत सिंह चौटाला ने पूर्व उपराष्ट्रपति स्व. भैरुसिंह शेखावत की समाधि स्थल पहुंचकर श्रद्धांजलि अर्पित की. खाचरियावास के मुख्य बस स्टैंड चौक से डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला व पूर्व जिला प्रमुख रीटा सिंह ने ऊंट गाड़ी पर बैठकर रोड शो निकला. दुष्यंत सिंह चौटाला ने बातचीत में कहा कि भाजपा के साथ गठबंधन की बातचीत अभी भी जारी है. हालांकि हमारी पार्टी विधानसभा की तैयारियों पर जोरों से जुटी हुई है. 

हम हरियाणा में दलित, पिछड़ों, युवाओं और किसान की आवाज बनकर आगे आए हैं. उसी क्रम में राजस्थान में कांग्रेस के कुशासन को उखाड़ फेककर सत्ता की चाबी अपने हाथ में रखेंगे, और सभी को उनका हक दिलाएंगे. उन्होंने कहा राजस्थान विधानसभा जेजेपी की चाबी से ही खुलेगी.

दुष्यंत सिंह चौटाला

डिप्टी सीएम, हरियाणा

नवरात्रि में हो सकती है टिकटों की घोषणा

हरियाणा के उपमुख्यमंत्री दुष्यंत सिंह चौटाला ने कहा जेजेपी के चुनाव लड़ने से कांग्रेस या बीजेपी के नुकसान के सवाल पर चौटाला ने कहा जब कोई मैदान में होता हैं तो यह नही देखता हैं कि किसको लाभ और किसको नुकसान हो रहा हैं. चौटाला के मुताबिक पार्टी नवरात्रि में राजस्थान में सभी टिकटों की घोषणा करेगी. 

यह भी पढ़ें: काम के बदले केवल पोस्टर छपवाने में ध्यान दे रही गहलोत सरकारः हरियाणा डिप्टी CM दुष्यंत चौटाला

गौरतलब है अगर दांतारामगढ़ से जेजेपी पूर्व जिला प्रमुख रीटा सिंह को अपना अधिकृत प्रत्याशी बनाती है तो उनका मुकाबला कांग्रेस के दांतारामगढ़  विधायक वीरेंद्र सिंह से हो सकता है, जो पूर्व जिला प्रमुख रीटा सिंह के पति भी है. ऐसे में दोनों पति-पत्नी में चुनावी मुकाबला देखने लायक होगा. रोड़ शो के दौरान जेजेपी पार्टी के महासचिव दिग्विजय सिंह, पूर्व जिला प्रमुख रीटा सिंह,पूर्व विधायक प्रतिभा सिंह सहित कई जेजेपी के पदाधिकारी और कार्यकर्ता मौजूद रहे.

यह भी पढ़ें: पूर्व उप प्रधानमंत्री चौधरी देवीलाल की 110 वीं जयंती के मौके पर विधानसभा चुनाव से पहले जेजेपी की सीकर में सभा

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close