विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Nov 02, 2023

धोखाधड़ी मामले में हुई थी गिरफ्तारी, सामने आए AAP नेता, बोले, 'लोग उनकी लोकप्रियता से जलते हैं'

हैदराबाद में गिरफ्तार खानपुर से आम आदमी प्रत्याशी दीपेश सोनी ने झालावाड़ में एक प्रेस वार्ता आयोजित कर खुद पर लगे आरोपों को निराधार बताया. सोनी ने कहा कि हैदराबाद पुलिस ने उनको जिस तरह से गिरफ्तार किया वह सब एक षड्यंत्र था.

Read Time: 3 min
धोखाधड़ी मामले में हुई थी गिरफ्तारी, सामने आए AAP नेता, बोले, 'लोग उनकी लोकप्रियता से जलते हैं'
प्रतीकात्मक तस्वीर
झालावाड़:

हैदराबाद में गिरफ्तार खानपुर से आम आदमी प्रत्याशी दीपेश सोनी ने झालावाड़ में बुधवार को एक प्रेस वार्ता आयोजित कर खुद पर लगे आरोपों को निराधार बताया है. सोनी ने कहा कि हैदराबाद पुलिस ने उनको जिस तरह से गिरफ्तार किया है, वह सब एक षड्यंत्र था. बता दें, 2 दिन पहले पार्टी ने झालावाड़ जिले की खानपुर विधानसभा सीट से आम आदमी पार्टी का प्रत्याशी घोषित किया है.

सफाई देते हुए आप प्रत्याशी दीपेश सोनी ने कहा कि वह लंबे समय से दिल्ली निवासी एक शख्स के साथ हैदराबाद में ज्वेलरी व्यापार करते आ रहे हैं, उनके विरोधियों ने षडयंत्र रचकर उन्हें गिरफ्तार करवाया है.

हैदराबाद में धोखाधड़ी मामले में है आरोपी

गौरतलब है दीपेश सोनी को हैदराबाद पुलिस द्वारा धोखाधड़ी के मामले में गिरफ्तार किए जाने की खबर आई थी. जिसके बाद झालावाड़ पुलिस हैदराबाद पहुंची व दीपेश सोनी को दस्तयाब किया, क्योंकि उनकी गुमशुदगी की रिपोर्ट झालावाड़ के पनवाड़ थाने में दर्ज थी, लेकिन झालावाड़ पुलिस को वहां जाकर पता चला कि दीपेश सोनी यहां धोखाधड़ी के मामले में बंद हैं, ऐसे में झालावाड़ पुलिस ने अपनी कार्यवाही करने के पश्चात दीपेश सोनी को वापस हैदराबाद पुलिस को सौंप दिया था.

Latest and Breaking News on NDTV

दीपेश सोनी बोले, 'लोग उनकी लोकप्रियता के जलते हैं'

मामले के तीसरे दिन बुधवार शाम को दीपेश सोनी व आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने आम आदमी पार्टी के बैनर पर झालावाड़ की एक रेस्टोरेंट में एक प्रेस वार्ता आयोजित की, जिसमें सोनी व उनके सहयोगियों ने सभी आरोपों को निराधार बताते हुए कहा कि लोग उनकी लोकप्रियता के जलते हैं. उन्होंने खुद को जबरन फंसाने की बात कही.

चुनाव लड़ेंगे और कड़ी चुनौती पेश करेंगेः दीपेश सोनी

उन्होंने बताया कि हैदराबाद पुलिस द्वारा मामले में उन्हें पुनः उपस्थित होने हेतु पाबंद करके छोड़ दिया है. दीपेश सोनी ने बताया कि उनके के खिलाफ लगे सभी आरोप निराधार है और न्यायालय में दूध का दूध और पानी का पानी हो जाएगा. उन्होंने कहा, वह इन षड्यंत्र से घबराने वाले नहीं है, वह चुनाव लड़ेंगे और कड़ी चुनौती पेश करेंगे.

ये भी पढ़े- Rajasthan Election 2023: प्रयोग के चक्कर में यहां 20 साल से हार रही है कांग्रेस', अब मिला 48 घंटों का दिया अल्टीमेटम

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close