विज्ञापन

पाकिस्तान से आई 12 करोड़ रुपये से ज्यादा की हेरोइन, पंजाब ले जाते 3 तस्कर गिरफ्तार

पाकिस्तान से तस्करी करके भारत लाई गई हेरोइन के साथ 3 तस्कर गिरफ्तार किए गए हैं. तीनों करीब साड़े 12 करोड़ रुपये की हेरोइन को राजस्थान के रास्ते पंजाब लेकर जा रहे थे.

पाकिस्तान से आई 12 करोड़ रुपये से ज्यादा की हेरोइन, पंजाब ले जाते 3 तस्कर गिरफ्तार
पकड़ी गई कार

Rajasthan News: सीमा पार पाकिस्तान से भारत में मादक पदार्थो की तस्करी का खेल लगातार जारी है. सोमवार को श्रीकरणपुर में तीन तस्करों को गिरफ्तार किया गया है. तीनों तस्कर पाकिस्तान से आई ढाई किलो हेरोइन को पंजाब ले जा रहे थे. पकड़ी गई हेरोइन की अंतरराष्ठ्रीय बाजार में कीमत साढ़े बारह करोड़ रुपये हैं. इस हेरोइन को राजस्थान के रास्ते पंजाब ले जाया जा रहा था. 

पाकिस्तान से हेरोइन तस्करी के मिले इनपुट

श्रीगंगानगर एसपी गौरव यादव ने बताया कि श्रीगंगानगर पुलिस ने नशे के खिलाफ आपरेशन सीमा संकल्प चला रखा है. जिसके तहत नशा तस्करों पर ताबड़तोड़ कार्रवाई की जा रही है. उन्होंने बताया कि पुलिस और सीआईडी को श्रीकरणपुर इलाके में पाकिस्तान की तरफ से ड्रोन के माध्यम से हेरोइन की खेप आने के इनपुट मिले हुए थे.

ऐसे में सीआईडी और पुलिस ने जॉइंट आपरेशन चलाया और नाकाबंदी की. श्रीकरणपुर सीओ संजीव चौहान ने बताया कि नाकबंदी के दौरान एक कार संदिग्ध रूप से आती हुई दिखाई दी और जब कार को रुकवाकर पूछताछ की तो कार में सवार तीनों व्यक्ति संतोषजनक जवाब नहीं दे पाए और कार की तलाशी के दौरान ढाई किलो हेरोइन बरामद की गई. 

अमृसर के रहने वाले हैं तीनों तस्कर

सीओ संजीव चौहान ने बताया कि पकड़े गए तीनों तस्कर पंजाब के अमृतसर के रहने वाले हैं. तीनों तस्करों से पूछताछ की जा रही है. प्रारम्भिक पूछताछ में तीनों ने बताया कि सीमा पार से आई हेरोइन की डिलीवरी के लिए वे लोग यहाँ पहुंचे थे. फिलहाल पुलिस तीनों तस्करों के स्थानीय, पंजाब और पाकिस्तानी तस्करों के कनेक्शन के बारे में जानकारी जुटाने में लगी हुई है. पुलिस ने इस इलाके में सर्च अभियान भी चलाया है. ताकि इलाके में आये अन्य सदिग्ध व्यक्तियों के बारे में भी पता चल सके.

यह भी पढे़ं- डीग में बुजुर्ग को डेढ़ लाख रुपये बता थमा गए कागज की गड्डी, जब खोलकर देखा तो उड़ गए होश 

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
कोटा में बुजुर्ग के पेट से निकला इतना पत्थर कि गिनने में लगे ढाई घंटे, 30 मिनट में हुआ दुर्लभ ऑपरेशन
पाकिस्तान से आई 12 करोड़ रुपये से ज्यादा की हेरोइन, पंजाब ले जाते 3 तस्कर गिरफ्तार
Rajasthan Recruitment 2024 vacancies for many posts including RAS, know complete details
Next Article
राजस्थान में युवाओं के लिए बड़ी खुशखबरी, RAS समेत कई पदों पर निकली वैकेंसी, जानें पूरी डिटेल
Close