विज्ञापन
Story ProgressBack

सुपारी देकर पति की हत्या कराने वाली पत्नी गिरफ्तार, इस कारण उजाड़ा खुद का सुहाग

प्रेम-प्रसंग के मामले में पत्नि ने पति को रास्ते से हटाने के लिए प्रेमी के साथ मिलकर एक प्रेमी को सुपारी देकर हत्या करवा दी, पुलिस ने इस मामले में दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

Read Time: 3 min
सुपारी देकर पति की हत्या कराने वाली पत्नी गिरफ्तार, इस कारण उजाड़ा खुद का सुहाग
पुलिस ने महिला आरोपी को किया गिरफ्तार

पति-पत्नी का रिश्ता प्यार और विश्वास का होता है. लेकिन मौजूदा समय में इस रिश्ते को शर्मसार करने वाले मामले भी अक्सर आते रहते हैं. ताजा मामला राजस्थान के कोटा से सामने आया है. जहां एक महिला ने सुपारी देकर अपने ही पति की हत्या करवा दी. मंगलवार को पुलिस ने आरोपी महिला को गिरफ्तार करते हुए इस सनसनीखेज मामले का खुलासा किया. जिसे सुनकर हर कोई हैरान हो गया.  

दरअसल अवैध संबंध में बाधक बन रहे पति की पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर हत्या करवा दी थी. हालांकि हत्या की सनसनीखेज वारदात को अंजाम देने के मामले में फरार चल रही मृतक की पत्नी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी मनबरबाई को कंवरपुरा गांव से गिरफ्तार किया. आरोपी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर हत्या की साजिश रची और 30 हजार रुपए की सुपारी देककर दुर्गालाल नामक व्यक्ति से हत्या करवाई थी.

पुलिस ने इस मामले में आरोपी प्रेमी मनोज व दुर्गालाल को पहले ही गिरफ्तार कर लिया था. आरोपी दुर्गालाल ने 30 हजार की सुपारी लेकर लोहे के पाइप से वार कर युवक की सरिए से वार कर हत्या करने की सनसनीखेज वारदात को अंजाम दिया था. पकड़ने गए पुलिस कांस्टेबल पर भी आरोपी दुर्गालाल ने जानलेवा हमला कर दिया था. लालचंद को पहले पुलिया के पास बुलाकर शराब पिलाया और फिर लोहे के सरिए से  मौत के घाट उतार दिया था.

मृतक की पत्नी मनवरबाई और आरोपी मनोज के बीच अवैध संबंध थे और इसी बात को लेकर लालचंद और उनकी पत्नी के बीच अक्सर झगड़ा होता था. लालचंद की पत्नी ने अपने पति को रास्ते से हटाने के लिए प्रेमी से मिलकर हत्या करने की साजिश रची थी.

मृतक लालचन्द कमलपुरा स्थित फौजी ढ़ाबे पर कार्य करता था. कभी कभी गांव आता था. रामगंजमंडी काम से जाने की बात कहकर घर से निकला था. वही रात में वापस लौटने की बात कहकर गया था, लेकिन उसके बाद उसका फोन भी बन्द था तब से वह लापता था. इसके बाद युवक का खून से सना शव मिला था. फिलहाल सुकेत थाना पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.

यह भी पढ़ें- खूनी संघर्ष में बदला चुनावी रंजिश, दो पक्षों के बीच जमकर पथराव, फायरिंग में आधा दर्जन से अधिक घायल

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close