विज्ञापन

IAS Tina Dabi:बाड़मेर DM बनते ही अलर्ट मोड में दिखीं Tina Dabi,सड़कों के खस्ताहाल देख अधिकारियों से दिखी नाराज

IAS Tina Dabi: शनिवार को बाड़मेर जिला कलेक्टर का पदभार संभालने के बाद आईएएस अधिकारी टीना शहर की सड़कों पर उतरीं और सफाई व सुरक्षा संबंधी मामलों का औचक निरीक्षण किया.

IAS Tina Dabi:बाड़मेर DM बनते ही अलर्ट मोड में दिखीं Tina Dabi,सड़कों के खस्ताहाल देख अधिकारियों से दिखी नाराज
बाड़मेर शहर की सड़कों पर निरीक्षण करती आईएएस टीना डाबी

Barmer News: राजस्थान के बाड़मेर (Barmer)कलेक्टर का शनिवार को कार्यभार संभालने के बाद नवनियुक्त आईएएस अधिकारी टीना डाबी (IAS Tina Dabi) अलर्ट मोड में नजर आईं. उन्होंने रविवार को अचानक बाड़मेर जिले का निरीक्षण किया. जिसमें वे शहर के सर्किट हाउस से रवाना होकर सिणधरी चौराहा, चोहटन चौराहा, बीएनसी सर्किल, अहिंसा चौराहा, स्टेशन रोड, जोधपुर रोड सहित कई स्थानों का निरीक्षण किया. इस दौरान वे बाड़मेर शहर में बिगड़ी सफाई व्यवस्था को लेकर काफी नाराज नजर आईं. अपने त्वरित निर्णयों के लिए जानी वाली आईएएस टीना डाबी ने मौके पर ही नगर परिषद आयुक्त विजय प्रताप सिंह, एनएचआई और पीडब्ल्यूडी के अधिकारियों   को जल्द से जल्द सफाई व्यवस्था और शहर की खराब सड़कों को जल्द ठीक करवाने के निर्देश दिए.

बाड़मेर में भी जैसलमेर मॉडल पर करेंगी काम 

कार्यभार संभालने के बाद मीडिया से बातचीत करते हुए उन्होंने कहा कि वे बाड़मेर में भी जैसलमेर मॉडल (Jaisalmer Model) पर काम करेंगी. इसके अलावा उन्होंने शहर की खस्ताहालत पर बात करते हुए कहा कि बारिश के कारण सड़कों की हालत काफी खराब है, ऐसे में उनकी पहली प्राथमिकता जल्द से जल्द सड़कों को दुरुस्त करवाकर आमजन को राहत पहुंचाना है. जिसके बाद उन्होंने रविवार को शहर का औचक निरीक्षण किया और सड़कों की हालत सुधारने के निर्देश दिए. निरीक्षण के दौरान नगर परिषद आयुक्त, पीडब्ल्यूडी, पीएचडी यूआईटी समेत कई विभागों के अधिकारी मौजूद रहे.

टीना डाबी ने शनिवार को किया है पदभार ग्रहण

आपको बता दें कि गुरुवार देर रात कार्मिक विभाग ने 108 आईएएस अफसरों की तबादला सूची जारी की थी. इस सूची में निवर्तमान जिला कलेक्टर निशांत जैन का जेडीए जयपुर में सचिव पद पर तबादला किया गया और उनकी जगह 2016 आईएएस बैच की टॉपर रहीं टीना डाबी को बाड़मेर जिला कलेक्टर लगाया गया है.इसके बाद शनिवार को ही टीना डाबी ने कार्यभार संभाल लिया.

यह भी पढ़ें: Tina Dabi Transfer: IAS कपल टीना डाबी और उनके पति का ट्रांसफर, एक की बॉर्डर पर तैनाती तो दूसरे को बनाया यहां का DM

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Mohan Bhagwat: सीएम भजनलाल ने RSS के सरसंघचालक मोहन भागवत से की मुलाकात, जानें क्या हुई बातें
IAS Tina Dabi:बाड़मेर DM बनते ही अलर्ट मोड में दिखीं Tina Dabi,सड़कों के खस्ताहाल देख अधिकारियों से दिखी नाराज
NDTV Exclusive: No Nikay Chunav this year in Rajasthan, UDH Minister Jhabar Singh Kharra confirms
Next Article
NDTV Exclusive: राजस्थान में इस साल नहीं होंगे निकाय चुनाव, UDH मिनिस्टर खर्रा ने बताई वजह
Close