विज्ञापन
Story ProgressBack

Bharatpur Rape Case: नाबालिग बच्ची से गुटखा मंगवाने के बहाने घर में बुलाकर चाचा ने किया रेप 

भरतपुर में एक नाबालिक बच्ची को सामान मंगवाने के बहाने से चाचा ने घर पर बुलाया और उसके साथ दरिंदगी की घटना को अंजाम दिया. बच्ची के पिता ने बदनामी की डर से मामले को दबाने की कोशिश की, लेकिन आसपास के लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को देकर आरोपी को गिरफ्तार करवायाृ.

Read Time: 3 min
Bharatpur Rape Case: नाबालिग बच्ची से गुटखा मंगवाने के बहाने घर में बुलाकर चाचा ने किया रेप 
(प्रतीकात्मक तस्वीर)

Bharatpur Minor Girl Rape: राजस्थान में रेप की घटनाएं रुकने का नाम नहीं ले रही हैं. आए दिन नाबालिक बच्चियों के साथ रेप की घटनाएं सुनने को मिलती हैं. रविवार को भी भरतपुर के रूपवास थाना पुलिस ने एक मानसिक रूप से बीमार नाबालिग बच्ची से रेप करने वाले व्यक्ति को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. आरोपी व्यक्ति रिश्ते में बच्ची का चाचा लगता है. जानकारी के मुताबिक, आरोपी द्वारा गुटका मंगवाने के बहाने बच्ची को घर के अंदर बुलाया और उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. पीड़िता की ओर से पुलिस थाने में मामला दर्ज किया गया, जिसके बाद पुलिस ने आरोपी को कोर्ट में पेश करने के बाद जेल भेज दिया है.

पत्नी ने देखा तो मचाया शोर

जानकारी के अनुसार, यह घटना 7 दिसंबर की है. जब 12 साल की नाबालिग घर के बाहर अपनी सहेली के साथ खेल रही थी, तभी पड़ोस में रहने वाले वाले चाचा (38) ने बच्ची को गुटखा मंगवाने के बहाने बुलाया और बच्ची को दुकान पर भेज दिया. बच्ची गुटखा लेकर चाचा के घर पहुंची. आरोपी उसे घर के अंदर ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया. घटना के दौरान आरोपी की पत्नी भी घर में मौजूद थी. जब आरोपी की पत्नी ने बच्ची के चिल्लाने की आवाज सुनी तो वह आरोपी के कमरे गई. जहां आरोपी बच्ची से रेप कर रहा था. इतने आरोपी की पत्नी ने शोर मचाया तो आसपास के लोग आरोपी के घर में आ गए. जिसके बाद बच्ची को उसके घर भेजा. 

पड़ोंसियों ने पुलिस को दी सूचना

बच्ची के पिता जब मजदूरी कर घर वापस आये तो, आसपास के लोगों ने बच्ची के पिता को घटना के बारे में बताया. बच्ची के पिता ने बदनामी की वजह से मामले को दबाने की कोशिश की, लेकिन आसपास के लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दे दी. तभी मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जानकारी ली. पुलिस ने तभी 38 वर्षीय आरोपी को मौके से हिरासत में ले लिया. पुलिस द्वारा आरोपी को कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया गया है. पीड़ित नाबालिक के पिता ने बताया कि घटना के बाद पुलिस ने बच्चों की ज्यादा ब्लीडिंग होने के चलते उसे भरतपुर के जनाना अस्पताल में भर्ती कर दिया गया. अस्पताल में बच्ची की सुरक्षा के लिए एक भी महिला पुलिसकर्मी मौजूद नही हैं.

ये भी पढ़ें- Rajasthan Weather Update: राजस्थान में सर्दी का सितम, 3.8 डिग्री तक गिरा पारा, बर्फ जैसा महसूस हो रहा टंकी का पानी

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close