विज्ञापन

शिक्षक ने छात्रा को भेजा अश्लील मेसेज, कार्रवाई न होने पर परिजनों ने स्कूल में बंद किया ताला

राजस्थान में शिक्षक ने छात्रा को अश्लील मैसेज भेजा जिसके बाद परिजनों ने इसकी शिकायत की. लेकिन कार्रवाई न होने पर उन्होंने आक्रोश में आकर स्कूल में ताला जड़ दिया.

शिक्षक ने छात्रा को भेजा अश्लील मेसेज, कार्रवाई न होने पर परिजनों ने स्कूल में बंद किया ताला
आक्रोशित परिजनों स्कूल में ताला जड़ा

Dungarpur Student Molestation Case: वैसे तो गुरु को भगवान का रूप माना गया है, लेकिन राजस्थान के कुछ शिक्षक ऐसे हैं जिन्होंने इस पवित्र रिश्ते को कलंकित कर दिया. ऐसा ही मामला डूंगरपुर जिले के आसपुर ब्लाक के राजकीय उच्च माध्यमिक स्कूल रिछा से सामने आया है. जहां एक शिक्षक द्वारा स्कूल की छात्रा को अश्लील मेसेज भेजने का मामला सामने आया है. इधर परिजनों की शिकायत के बाद भी विभागीय कार्रवाई नहीं होने से नाराज परिजन व ग्रामीणों ने मंगलवार को स्कूल की छुट्टी करवा दी. वहीं स्कूल पर तालाबंदी करते हुए प्रदर्शन किया. इधर आसपुर एसडीएम के निर्देश के बाद शिक्षा विभाग ने आरोपी शिक्षक को एपीओ कर दिया है. 

आए दिन लड़कियों को छेड़ता है शिक्षक

रिछा गाँव के ग्रामीणों ने बताया की राजकीय उच्च माध्यमिक स्कूल रिछा में संस्कृत विषय का शिक्षक जितेन्द्र मीणा आया. शिक्षक पर आरोप है कि दिन में शराब पीकर स्कूल आता है और छात्राओं से छेड़छाड़ करता है. इतना ही नहीं 2 दिन पहले शिक्षक जितेन्द्र मीणा ने एक छात्रा को सोशल मीडिया पर अश्लील मैसेज भी भेजें. जिसकी शिकायत परिजनों ने स्कूल के संस्था प्रधान से की थी.

आक्रोशित परिजनों पहुंचे स्कूल

संस्था प्रधान ने मामले की सुचना शिक्षा विभाग के उच्च अधिकारियों से की थी. लेकिन विभाग की ओर से कोई कार्रवाई नहीं की गई. इससे आक्रोशित परिजन और ग्रामीण मंगलवार को स्कूल पहुंचे. स्कूल की छुट्टी करवाते हुए स्कूल पर ताला जड़ भी दिया. इधर स्कूल पर तालाबंदी की सुचना पर आसपुर एसडीएम और साबला थाना पुलिस मौके पर पहुंची और ग्रामीणों से समझाइश की.

ग्रामीणों ने आरोपी शिक्षक के खिलाफ कानूनी व विभागीय कार्रवाई के बाद तालाबंदी खोलने की बात कही. इधर मामले की गंभीरता को देखते हुए एसडीएम के निर्देश पर शिक्षा विभाग ने आरोपी शिक्षक जितेन्द्र मीणा को एपीओ कर दिया है. वही परिजनों की ओर से साबला थाना पुलिस को रिपोर्ट भी दी है. पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

ये भी पढ़ें-  मदन दिलावर की चेतावनी को किया नजर अंदाज! राजस्थान में एक बार फिर शिक्षक ने किया विद्या के मंदिर को शर्मसार

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
Rajasthan Weather: गुलाबी ठंड ने दी दस्तक, शेखावाटी में लुढ़का रात का पारा; जानिए कब से शुरू होगी कड़ाके की ठंड
शिक्षक ने छात्रा को भेजा अश्लील मेसेज, कार्रवाई न होने पर परिजनों ने स्कूल में बंद किया ताला
Central government preparing to curb drug smuggling, 10 new field offices of NCB
Next Article
ड्रग्स तस्करी पर लगाम लगाने की बड़ी तैयारी, सरकार जल्द खोलेगी NCB के 10 नए दफ्तर
Close