विज्ञापन
Story ProgressBack

लापता प्रेमी जोड़े का पेड़ पर लटका मिला शव, कई दिन से घर से फरार थे लवबर्ड्स

परिजनों ने बताया कि 25 नवम्बर की सुबह से दोनों घर से गायब थे, उनकी परिजन तलाश की जा रही थी, लेकिन कोई सुराग नहीं लगा और रविवार दोनों का शव पेड़ से लटकता हुआ मिला.

Read Time: 2 min
लापता प्रेमी जोड़े का पेड़ पर लटका मिला शव, कई दिन से घर से फरार थे लवबर्ड्स
प्रतीकात्मक चित्र

राजस्थान के डूंगरपुर जिले में एक प्रेमी जोड़े का शव पेड़ से लटका हुआ मिला. दोनों शनिवार सुबह से गायब थे और रविवार  सुबह उनका शव एक पेड़ पर लटका शव मिला, पेड़ से शव को लटका देखकर आसपास हडकंप मच गया. मामला डूंगरपुर जिले के चौरासी थाना क्षेत्र के भाटड़ा राता घाटा का है. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया है. 

रिपोर्ट के मुताबिक प्रेमी जोड़े के बीच लम्बे समय से प्रेम सम्बन्ध था, लेकिन उनकी मौत की कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. चौरासी थाने की गैंजी पुलिस चौकी के इंचार्ज छतरसिंह ने बताया कि उटिया के सरपंच ने पुलिस को सूचना दी कि भाटड़ा राता घाटा जंगल में एक पेड़ पर एक ही फंदे से प्रेमी युगल के शव लटके हुए है.

सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृत युवती की पहचान दुधेली का भाटड़ा निवासी 17 वर्षीय विमला कटारा और युवक की पहचान रंगेला निवासी 18 वर्षीय राजेश के रूप में की है. पुलिस ने दोनों के परिजनों को मामले की सूचना दी. मौके पर पहुंचे परिजनों की मौजूदगी में शव को नीचे उतरवाकर मोर्चरी में रखवा दिया गया.

परिजनों ने बताया कि 25 नवम्बर की सुबह से दोनों घर से गायब थे, उनकी परिजन तलाश की जा रही थी, लेकिन कोई सुराग नहीं लगा. परिजनों के मुताबिक दोनों के बीच लम्बे समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था. इधर, पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सुपुर्द किया. 

यह भी पढ़ें- अचानक धंस गई पत्थर की खदान, 4 मजदूर दबे, पुलिस ने 3 घंटे तक चलाया रेस्क्यू ऑपरेशन

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close