विज्ञापन
Story ProgressBack

अपने ही घर के बाहर लड़की का होली खेलना पड़ा महंगा, हुड़दंगियों ने की मूकबधिर नाबालिग के अपहरण की कोशिश

राजस्थान में अपने ही घर के बाहर खेल रही मूकबधिर नाबालिग लड़की ने तब खुद को असुरक्षित महसूस किया जब कुछ मनचलों ने उसका अपहरण करना चाहा. 

Read Time: 3 min
अपने ही घर के बाहर लड़की का होली खेलना पड़ा महंगा, हुड़दंगियों ने की मूकबधिर नाबालिग के अपहरण की कोशिश
(प्रतीकात्मक तस्वीर)

Rajasthan News: देशभर में होली का त्योहार बड़े ही धूमधाम से मनाया जा रहा है. लेकिन इस होली में कई जगह से हुड़दंग की खबरे भी आईं. इसीबीच कुछ मनचले बदमाशों ने राजधानी जयपुर में दिनदहाड़े एक मूकबधिर नाबालिग लड़की के अपहरण का प्रयास किया. लेकिन कॉलोनी के लोगों और परिजनों की सतर्कता के चलते बदमाश कामयाब नहीं हो सकें. इस अपहरण की घटना में नाबालिग लड़की को गंभीर चोट लगी है और उसका इलाज किया जा रहा है. इन सरके बीच ये सवाल उठता है कि बेटीयां अपने घर के बाहर सुरक्षित नहीं रहेंगी तो कहां रहेंगी.

घर के बाहर होली खेल रही थी लड़की

जानकारी के मुताबिक बदमाशों ने 15 वार्षिक नाबालिग युवती को करीब 200 फिट दूर तक ई रिक्शा से घसीटते हुए ले गए. जिससे युवती को गंभीर चोटें आई है. मामला जयपुर झोटवाड़ा थाना क्षेत्र की बृजमण्डल कॉलोनी का है. दोपहर के समय जब युवती घर के बाहर होली खेल रही थी, तभी अचानक से ई रिक्शा में सवार तीन बदमाशों ने युवती का हाथ पकड़कर जबरन ई रिक्शा में डाल दिया. युवती ने कुछ देर संघर्ष किया और ई रिक्शा से नीचे कूद गई. लेकिन बदमाशों ने युवती के बाल पकड़ कर करीब 200 फिट तक घसीटकर ले गए. इस दौरान कॉलोनी के लोग भी दौड़ पड़े साथ ही पीड़ित के पिता भी बाहर आ गए और टेम्पो के साथ साथ भागते रहे कुछ दूर जाते ही लोगों ने ई रिक्शे को पकड़ लिया.

रिक्शा चालक हुआ गिरफ्तार

इस दौरान दो बदमाश भागने में सफल हो गए. एक बदमाश ई रिक्शा चालक पकड़ा गया. जिसे लोगों ने पुलिस के हवाले कर दिया. फिलहाल घटना के बाद कॉलोनी में दहशत का माहौल बना हुआ है. कॉलोनीवासियों के साथ पीड़ित के पिता ने झोटवाड़ा थाने में घटना की रिपोर्ट दर्ज करवाई है. पुलिस ने एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर नामजद अन्य बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है. रिपोर्ट के मुताबिक बदमाशों की पहचान ई रिक्शा चालक मनोज, साजिद, योगेश के रूप में हुई है. ई-रिक्शा चालक मनोज से पुलिस पूछताछ कर रही है बाकी बदमाशों की तलाश जारी है.

ये भी पढ़ें- कांग्रेस की छठी लिस्ट में राजस्थान के 4 उम्मीदवारों की घोषणा, प्रहलाद गुंजल को मिला कोटा सीट

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close