विज्ञापन
Story ProgressBack

Rajasthan: फलोदी में धारदार हथियार से युवक के दोनों हाथ के पंजे काटे, इलाके में फैली सनसनी

देचू थाना अधिकारी दाऊद खान ने बताया कि शनिवार देर रात्रि को 11:00 बजे के करीब धन सिंह पर तीन लोगों ने हमला किया था. लेकिन हमला किस कारण से हुआ यह पता नहीं चल पाया है. फिलहाल घायल धन सिंह को जोधपुर के एम्स अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. जहां उसका उपचार किया जा रहा है.

Rajasthan: फलोदी में धारदार हथियार से युवक के दोनों हाथ के पंजे काटे, इलाके में फैली सनसनी
प्रतीकात्मक फोटो

Phalodi News: फलोदी जिले के सेतरावा गांव के पास जेठानियां गांव निवासी धन सिंह के ऊपर शनिवार रात करीब 11:00 बजे कुछ लोगों ने धारदार हथियारों से हमला कर उसके दोनों हाथ के पंजे काट दिए. उसके बाद उसकी गाड़ी में तोड़फोड कर दी. हमला किस वजह से हुआ इसका अभी तक पुलिस पता नहीं सकी है. वहीं हाथ के पंजे काटने की घटना को लेकर क्षेत्र में सनसनी फैल गई.

हमला करने की सूचना जैसे ही पुलिस को मिली तो सेतरावा और देचू पुलिस मौके पर पहुंची और घायल युवक धन सिंह को सेतरावा अस्पताल लेकर आए. जहां प्राथमिक उपचार के बाद उसे जोधपुर रेफर किया गया. वहीं पुलिस ने घटनास्थल से युवक के कटे हुए दोनों पंजों को भी आइस बॉक्स में रखवा कर 108 की मदद से जोधपुर एम्स अस्पताल लेकर आये है जहां घायल धन सिंह का उपचार चल रहा है.

तीन लोगों पर दर्ज करवाया मुकदमा दर्ज 

देचू थाना अधिकारी दाऊद खान ने बताया कि शनिवार देर रात्रि को 11:00 बजे के करीब धन सिंह पर तीन लोगों ने हमला किया था. लेकिन हमला किस कारण से हुआ यह पता नहीं चल पाया है. फिलहाल घायल धन सिंह को जोधपुर के एम्स अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. जहां उसका उपचार किया जा रहा है. घायल धन सिंह ने पुलिस को बताया कि भूपेंद्र सिंह गजेंद्र सिंह और कालू सिंह ने मिलकर उस पर हमला किया है और उन लोगों ने उसके हाथ के पंजे काटे हैं. फिलहाल पुलिस इस पूरे मामले में नामजद आरोपियों को पकड़ने के लिए प्रयास कर रही है.

पुलिस जांच में जुटी 

बताया जा रहा है कि जिस युवक के हाथ कटे हैं उस पर आरोप हैं कि उसने अपनी पहली पत्नी की हत्या कर दी थी और उसके बाद किसी अन्य लड़की के साथ उसने शादी कर ली और शायद इसी वजह से उस पर हमला हुआ है. पहली पत्नी की हत्या के आरोप और दूसरी लड़की से शादी को लेकर गांव के लोगों में भी काफी नाराजगी थी. पुलिस अब पूरे मामले की तफ़्तीश में जुटी हुई है.

यह भी पढ़ें- राजस्थान में 'इंडिया' गठबंधन को मिल सकती हैं 4 से 7 सीटें, BJP के क्लीन स्वीप की उम्मीदें खत्म !

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Rajasthan: चिकित्सा मंत्री ने स्वस्थ विभाग की थपथपाई पीठ, टीबी मुक्त हुई राजस्थान की 586 ग्राम पंचायत
Rajasthan: फलोदी में धारदार हथियार से युवक के दोनों हाथ के पंजे काटे, इलाके में फैली सनसनी
3 coaches of Magadi derailed and overturned, rail route between Alwar and Mathura disrupted
Next Article
Railway Accident: मालगाड़ी के 3 डिब्बे पटरी से उतरकर पलटे, 8 घंटे बाद ट्रैक पर ट्रेनों का संचालन शुरू
Close
;