विज्ञापन
Story ProgressBack

सीकर के सांसद अमरा राम का वीडियो चर्चा में, खुलेआम करते दिखे ये काम

MP Amraram Chilam Video: सीकर लोकसभा सीट से इंडिया गठबंधन की सीट पर सांसद बने अमरा राम का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

Read Time: 2 mins
सीकर के सांसद अमरा राम का वीडियो चर्चा में, खुलेआम करते दिखे ये काम
सीकर सांसद अमराराम.

MP Amraram Chilam Video: राजस्थान की सीकर सीट से सांसद अमरा राम के एक वीडियो की बड़ी चर्चा हो रही है. उन्होंने ख़ुद ही 28 जून को सोशल प्लेटफॉर्म X पर अपना ये वीडियो पोस्ट किया है. इसमें वो आम लोगों के बीच बैठे चिलम पीते हुए नजर आ रहे हैं. वीडियो पुराना नजर आ रहा है. लेकिन, उन्होंने इस वीडियो को अब शेयर किया है. इस वीडियो के बाद जहाँ कई सोशल मीडिया यूजर्स उनके सरल स्वाभाव की तारीफ कर रहे हैं, तो वहीं कई लोग उन्हें ट्रोल कर रहे हैं. 

यूजर ने किया कमेंट-इस नशे से दूर रहो 

यूजर  @SATISHSARAN42 ने लिखा, इस नशे से दूर रहो, "आप इस तरह करोगे तो छोटे बच्चे आपसे यही सीखेंगे." दूसरे यूजर Rampraka09578155 ने लिखा, इसमें सही कौन सा काम कर रहे हैं. लोगों की जो समस्या हैं वो दूर करो. @BsJat58123 नाम के यूजर ने लिखा, आप सादगी की मिशाल हो, खांटी-जमीं से जुड़ा, किसान जीवन का पर्याय हो! तुम महान हो, आसमान हों, किसानों के भगवान हों. 

सांसद अमराराम ने लोगों के बीच बैठकर चिलम पीया.

सांसद अमराराम ने लोगों के बीच बैठकर चिलम पीया.

भाजपा के सुमेधानंद सरस्वती को हराकर सांसद बने 

लोकसभा चुनाव 2024 में माकपा ने सीकर लोकसभा सीट से कांग्रेस के साथ इंडिया गठबंधन से चुनाव लड़ा था. माकपा से अमरा राम चुनावी मैदान में थे. भाजपा से दो बार के लगातार सांसद सुमेधानंद सरस्वती को इस चुनाव में हराया. अमराराम सचिन पायलट के करीबी नेताओं में माने जाते हैं.

2013 से 1017 तक किसान महासभा के उपाध्यक्ष रहे  

अमराराम 2013 से 2017 तक ऑल इंडिया किसान महासभा के उपाध्यक्ष रहे. भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी (मार्क्सवादी) से राजस्थान विधानसभा में 1999 से 2013 तक विधायक भी रह चुके हैं. अमरा राम 2014 से माकपा की राजस्थान इकाई के राज्य सचिव भी हैं. 

यह भी पढ़ें: वनरक्षक भर्ती परीक्षा का पर्चा भी हुआ था लीक, परीक्षा के 2 घंटे पहले ही रटा दिए थे सारे जवाब

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
सीकर में बाइकर्स गैंग का आतंक, बच्चों से मारपीट कर उनके साथ करते थे अश्लील हरकतें
सीकर के सांसद अमरा राम का वीडियो चर्चा में, खुलेआम करते दिखे ये काम
CM Bhajan Lal spoke on the new law, said - responsibility of Home Department and Police Department
Next Article
CM Bhajan Lal Sharma: सीएम भजनलाल ने नए कानून पर की वीसी, बोले- ...गृह विभाग और पुलिस विभाग की जिम्मेदारी
Close
;